रुद्रपुर, उधमसिंह नगर, [जेएनएन]: रुद्रपुर में एक किशोरी को अपने मां-पिता की जरा सी बात इतनी बुरी लग गई कि उसने अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर दी। मामला, सिर्फ एक मोबाइल से शुरू होता है, जो किशोरी को गिफ्ट में मिला था।
जानकारी के अनुसार, आज एक किशोरी को अपनी मां-पिता की जरा सी डांट इतनी नागवार गुजर गई कि उसने घर में फंदे से लटककर जान दे दी। पूरी कहानी शुरू होती है, किशोरी और उसके एक पुरुष मित्र से। ट्रांजिट कैंप थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि, किशोरी (16 वर्ष) के माता-पिता बाजार में ठेली लगाते हैं। किशोरी की एक युवक से दोस्ती हुई। धीरे-धीरे दोनों में इतनी नजदीकी बढ़ गई कि एक दिन युवक ने उसे मोबाइल गिफ्ट दे दिया।

पढ़ें: बाजार गई युवती पर बदमाशों ने किया ब्लेड से हमला, किया घायल
जब किशोरी के पास उसके परिजनों ने मोबाइल फोन देखा तो उस पर बिफर पड़े। उन्होंने किशोरी को खूब डांट लगाई। इतना ही नहीं युवक के घर जाकर उसके परिजनों को भी हिदायत दे डाली। तब से किशोरी परेशान चल रही थी।

पढ़ें:-'उसकी शादी हो गई तो मेरा दिल टूट गया' लिखकर जिंदगी छोड़ गया युवक
आज उसके माता-पिता रोज की तरह ठेली लगाने गए थे। उसका बड़ा भाई किसी काम से बाहर गया था, जबकि छोटी बहन स्कूल गई थी। किशोरी घर में अकेली थी। अवसादग्रस्त होने के चलते उसने छत से कुंडे से दुपट्टे का फंदा बनाया और उसमें झूल गई। पुलिस ने किशोरी के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें: महिला ने किया इतना तंग, युवक ने दे दी जान

Posted By: gaurav kala

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस