Move to Jagran APP

नाबालिग से दुष्कर्म के बाद रचाई शादी, युवक निकला पहले से...

एक युवक ने पहले नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया, फिर झांसा देकर उससे शादी कर ली और बुआ के घर छोड़ दिया। बाद में छात्रा को हकीकत पता चली कि वह शादीशुदा है।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 12:43 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 10:22 AM (IST)
नाबालिग से दुष्कर्म के बाद रचाई शादी, युवक निकला पहले से...

काशीपुर, [जेएनएन]: एक युवक ने पहले नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया, फिर झांसा देकर उससे शादी कर ली और बुआ के घर छोड़ दिया। बाद में छात्रा को हकीकत पता चली कि वह शादीशुदा है। इस पर उसने पुलिस से शिकायत कर युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया। वहीं पुलिस व कुछ कांग्रेसी नेता परिजनो पर दबाव बनाकर मामले को रफा-दफा करने मे जुटे है।
कोतवाली क्षेत्र की 11वीं की एक छात्रा को अपने प्रेमजाल मे फंसाकर काजीबाग स्थित एक रसूखदार शादीशुदा युवक ने कुछ दिन पूर्व मंदिर मे शादी कर ली। छात्रा से उसने कुछ दिन अपनी बुआ के रहने की बात कही और बाद मे उसे अपने साथ ले जाने को कहा।

loksabha election banner

पढ़ें-अश्लील हरकतें करना पड़ा भारी, महिलाओं ने वृद्ध को डंडों व चप्पलों से पीटा
जब इस मामले की भनक युवक की पहली पत्नी को लगी तो वह परिजनों के साथ बुआ के घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस छात्रा को कोतवाली ले गई और छात्रा के परिजनो को घटना की सूचना दी।

पढ़ें: 'मम्मी-पापा आखिरी बार बदनामी सह लेना', लिखकर प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम
छात्रा ने बताया कि युवक करीब एक माह पूर्व उसके घर मे जबरन घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने शादी करने का झांसा दिया और दो दिन पूर्व उसने शादी कर ली और उसे बुआ के यहां छोड़ दिया। उसकी पहली पत्नी के आने के बाद ही उसे भी यह पता चला कि वह शादीशुदा है। युवती ने आरोप लगाया कि युवक ने इस दौरान उसके साथ यौन संबंध बनाए।

पढ़ें: बेहोश कर बनाए शारीरिक संबंध, क्लिपिंग भी बनाई; फिर करने लगा ब्लैकमेल
मामले की सूचना पर कुछ कांग्रेसी नेता कोतवाली पहुंचे और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव बनाते रहे। कोतवाल ओपी शर्मा ने कहा कि अगर तहरीर मिली तो मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
पढ़ें: महिला से छेड़छाड़ के बाद मनचला कांग्रेसी नेता के धरने में बैठा, जानिए कैसे पकड़ा पुलिस ने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.