Move to Jagran APP

किच्छा में मंडी निरीक्षक पर आढ़ती ने किया हमला

किच्छा मे ंमंडी निरीक्षक के एक ही ट्रॉली की दोबारा पर्ची जारी न करने पर सगे आढ़ती भाइयों ने बोला हमला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 09:07 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 09:07 PM (IST)
किच्छा में मंडी निरीक्षक पर आढ़ती ने किया हमला
किच्छा में मंडी निरीक्षक पर आढ़ती ने किया हमला

जागरण संवाददाता, किच्छा : मंडी निरीक्षक के एक ही ट्रॉली की दोबारा पर्ची जारी न करने पर सगे आढ़ती भाइयों ने सोमवार को हमला कर दिया। मंडी निरीक्षक ने सचिव को मामले की जानकारी देने के साथ पुलिस को तहरीर दे कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

मंडी निरीक्षक गोविद नाथ गोस्वामी ने पुलिस को दी तहरीर में कहा सुबह नौ बजे मंडी प्रवेश द्वार पर स्थापित कंप्यूटराइज्ड वे ब्रिज पर धान की ट्रॉलियों की तुलाई कर प्रवेश पर्ची जारी करने का काम किया जा रहा था। इसी दौरान लाइसेंस धारी फर्म मैसर्स ओमप्रकाश रवि प्रकाश के स्वामी रवि व उनका छोटा भाई टिकू भी मौजूद था। आरोप है रवि द्वारा धान की एक ट्राली की प्रवेश पर्ची प्राप्त करने के बाद उसी ट्राली को चेकपोस्ट से मोड़ कर दोबारा वे ब्रिज पर खड़ा कर दोबारा पर्ची जारी करने का दवाब बनाने लगा। जब उनको समझाने का प्रयास किया तो रवि अपने छोटे भाई टिकू के साथ मिल कर गाली गलौज करने लगा। जब उनको गाली गलौज करने से रोका गया तो आरोप है। उन्होंने मंडी निरीक्षक गोस्वामी का गला पकड़ कर हमला कर दिया। मंडी कर्मियों ने किसी तरह हमलावरों से मंडी निरीक्षक को मुक्त करवाया। पूरा घटनाक्रम मंडी समिति के वहां लगे कैमरों में भी रिकार्ड हो गया है। प्रभारी निरीक्षक उमेश मलिक ने कहा तहरीर मिल गई है आरोपी पक्ष को कोतवाली बुलाया गया है। जांच कराने के बाद उस पर कार्रवाई की जाएगी।

-------------

मंडी सचिव से भी हो चुकी है हाथापाई

मंडी कर्मियों पर हमले की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। मामला बाहर ही सुलझा लिए जाने के कारण घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। लॉकडाउन के दौरान मंडी समिति सचिव विनोद लोहुमी के साथ भी सब्जी व फल आढ़तियों द्वारा हाथापाई की गई थी। मामले ने तूल पकड़ा पर बाद में मामले को आपसी बातचीत से ही निपटा लिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.