Move to Jagran APP

खिड़किया खोल के मौसम का मजा लेते हैं..

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : चाद की रोशनी बिखेरती रात और साज-सुरों की जुगलबंदी से बहती बय

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 11:00 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 11:00 PM (IST)
खिड़किया खोल के मौसम का मजा लेते हैं..
खिड़किया खोल के मौसम का मजा लेते हैं..

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : चाद की रोशनी बिखेरती रात और साज-सुरों की जुगलबंदी से बहती बयार ने हर किसी में जोश भर दिया। एक से बढ़कर एक गीतों से सुरीली शाम का पैमाना छलकता गया। ज्यो-ज्यों रात चढ़ी, रंग गहराता चला गया। धीरे-धीरे लोग अलमस्त होकर झूमने लगे। देर रात तक सुरों की महफिल पूरे शबाब रही।

loksabha election banner

मौका था सिडकुल के 16वें स्थापना वर्ष में प्रवेश के मौके पर जागरण के आयोजन का। आपके प्रिय अखबार ने इसे शहर से सटी लेक पैराडाइज झील में उमंग और उल्लास के साथ त्योहार की तरह मनाया। सबसे पहले जीटीवी शो एशिया सिंगिंग शो फेम वैशाली विजय ने झील के इस माहौल को अपने सुरों के समुंदर कुछ मोती बिखेरने शुरू किए। उन्होंने मैं नील समुंदर हूं..गीत के साथ ही रौनक बढ़ाई। इसके बाद वह हुआ जिसका सभी को इंतजार था। धमाकेदार इंट्री के साथ जब मशहूर बालीवुड गायक अल्ताफ राजा मंच पर आए तो हर तरफ बस अल्ताफ की अदाएं जहन में तैरने लगीं। लोगों ने कभी सीटी बजाकर तो कभी अपनी मौजूदगी का अहसास कराकर उनका अभिनंदन किया। गायक अल्ताफ और दर्शकों के बीच की दूरिया खत्म हो गई। अल्ताफ ने अपने पसंदीदा गीत तुम तो ठहरे परदेसी..साथ क्या निभाओगे.. से कार्यक्रम का आगाज किया तो दर्शक खिलखिला उठे। इसके बाद तो एक से बढ़कर एक गीतों से माहौल बन गया। तेज हवाओं ने माहौल को सुरमयी बना दिया। आवारा हवा का झोंका हूं, इश्क और प्यार का मजा लीजिए..मेरे रश्के कमर तूने पहली नजर..क्या करोगे कब्र पर आकर मेरी.. जैसे गीतों ने हर किसी को सराबोर कर दिया। आलम यह था कि दीर्घा में ही लोग खुलकर झूमते दिखे। देर रात तक सुरों की बारिश में सभी सराबोर हो गए। धीरे-धीरे चादनी तेज हुई और अल्ताफ भीनी-भीनी सी यादें छोड़ गए।

इससे पूर्व मुख्य अतिथि किच्छा विधायक राजेश शुक्ला, दैनिक जागरण के महाप्रबंधक राघवेंद्र चड्ढा, समाचार संपादक आशुतोष सिंह, विज्ञापन हेड विनय तिवारी, ब्यूरो चीफ कंचन वर्मा, भारत भूषण चुघ, सुरेश परिहार ने मा शारदे के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। संचालन अना खान ने किया। कार्यक्रम में एसपी देवेंद्र पिंचा, 31वीं वाहनी पीएससी कमाडेंट मुख्तार मोहसिन, कमलेश उपाध्याय, एएसपी स्वतंत्र कुमार, सिडकुल इंटरप्रिन्योर सोसाइटी के अध्यक्ष मनोज त्यागी, संरक्षक अजय तिवारी, संजय सिंघल, भारत भूषण गर्ग, संजय ठुकराल, धर्मेद्र शर्मा आदि मौजूद रहे। ---20यूडीएनपी---50

शानदार, स्टार नाइट में वाकई मजा आ गया। गायक अल्ताफ राजा को इतने करीब से देखने का मौका मिला है। हम सभी ने जमकर धमाल मचाया है। थैंक्यू दैनिक जागरण

-नईम अहमद

---

---20यूडीएनपी---51

अल्ताफ के मशहूर गीत तुम तो ठहरे परदेसी को लाइव देखना मेरे लिए बेहतरीन पल था। वह भी झील के सुहाने मौसम में। वाह..इस बार का कार्यक्रम मुझे सबसे बेहतरीन लगा।

-अवधेश कुमार

------------------

-20यूडीएनपी---52

गायक अल्ताफ के जो पुराने गीत हैं उनको अब तक कैसेट या फिर परदे पर ही देखा और सुना था। जागरण ने जिस तरह से समाज को जोड़ने का प्रयास किया है वह लाजबाव है।

-स्वाति शर्मा

--------------

-20यूडीएनपी---53

रचनात्मक कायरें से समाज में चेतना आती है। समाज को गजब की ऊर्जा मिलती है। खास बात यह है कि स्टार नाइट में हर आम ओ खास मिलकर झूमा है। यह सबसे बड़ी बात है। थैंक्यू जागरण।

-पंकज यासुना

---------------

-20यूडीएनपी---54 दैनिक जागरण के इस प्रयास को मेरा सलाम। आशा है कि अगली बार इससे भी अच्छा कार्यक्रम देखने का मौका मिलेगा। अल्ताफ के गीत सीधे दिल को चुभते हैं।

-आलोक कुमार सिंह

-------------------------

-20यूडीएनपी---55

फिल्मी गीतों पर अब तक अल्ताफ को सिर्फ परदे पर देखा था। आज रूबरू देखना अपने आप में अनोखा है। इस भव्यता के साथ दैनिक जागरण ने जो आयोजन कराया है। वह काबिलेतारीफ है।

-आरएस पिल्लई

-----------------

-20यूडीएनपी---56

एक नायाब शाम लेकर दैनिक जागरण आया है। बेहतरीन तराने सुनने को मिले हैं। इस तरह की शाम की कल्पना नहीं थी। लोगों का जोश देखते ही बन रहा था।

-अंकुर अग्रवाल

-------------

-20यूडीएनपी---57

वाह भई वाह..। बहुत खूब। एक बेहतर आयोजन के दैनिक जागरण को थैंक्यू। अपने मनचाहे स्टार को सामने देखकर काफी अच्छा लग रहा है। एक बेहतर कदम है।

-रीना गुंबर

------------------

आदित्य के नृत्य ने खड़े किए रोंगटे

एबीडी क्रू के आदित्य ने हॉरर डास दिखाकर हर किसी के रोंगटे खडे़ कर दिए। उन्होंने बालीवुड गीतों की थीम पर जमकर नृत्य किया। इस दौरान दर्शकों ने इन बाल कलाकारों के नृत्य को जमकर सराहा। इसके बाद एक के बाद एक गीतों से शाम और भी रंगीन हो गई।

-------------------------गीतों के राजकुमार को दी श्रद्धाजंलि

रुद्रपुर : गीत चुप, गजल गुमसुम रूबाई भी खामोश, कुछ ऐसे ही गीत लिखने वाले गीतकार गोपालदास नीरज को श्रद्धाजंलि दी गई। गीतकार अल्ताफ के साथ मुख्य अतिथि राजेश शुक्ला, दैनिक जागरण के महाप्रबंधक राघवेंद्र चड्ढा, समाचार संपादक आशुतोष सिंह ने दर्शकों के साथ दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धाजंलि दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.