Move to Jagran APP

उत्तराखंड पुलिस की कोच से दुष्कर्म, पहले से शादीशुदा था आरोपित, अब पति-पत्‍नी दे रहे जान से मारने की धमकी

Kashipur Crime शादी का झांसा देकर उत्तराखंड पुलिस की भारोत्तोलन टीम की कोच के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ अकेले रहती है और ड्यूटी के लिये बाहर आना जाना रहता है।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Mon, 30 Jan 2023 09:04 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 09:04 AM (IST)
उत्तराखंड पुलिस की कोच से दुष्कर्म, पहले से शादीशुदा था आरोपित, अब पति-पत्‍नी दे रहे जान से मारने की धमकी
Kashipur Crime: पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित व उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : Kashipur Crime: शादी का झांसा देकर उत्तराखंड पुलिस की भारोत्तोलन टीम की कोच के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित व उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

उत्तराखंड पुलिस की भारोत्तोलन टीम की कोच ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी। कहा कि सुनील छाबड़ा जो कि कपड़े की दुकान में काम करता था और वर्तमान में प्रापर्टी डीलर का काम भी करता है, उसने सुनील छाबड़ा की दुकान से 2-3 बार कपड़ा लिया। जिससे जान पहचान हो गई।

शादी का झांसा देकर साथ दुष्कर्म किया

वर्ष 2009 में उसकी तैनाती काशीपुर में थी। उस समय सुनील छाबड़ा ने उसे मकान दिलवाया। आरोप है कि एक दिन 10.30 बजे सुनील उसके कमरे में घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर शादी का झांसा देकर साथ दुष्कर्म किया। तीन फरवरी 2010 को सुनील ने उससे शादी भी कर ली, दोनों से एक बेटा भी हुआ।

शादी के बाद उसने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है। जब कोर्ट मैरिज के लिए कहा तो मारपीट करने के साथ रिवाल्वर तान कर जान से मारने की धमकी दी। सुनील की पत्नी कामना छाबड़ा ने भी उसके बेटे को मार देने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया कि सुनील व कामना छाबड़ा ने मिलकर उसके साथ जालसाजी और धोखाधड़ी की। इन दोनों से उसे और उसके पुत्र को जान का खतरा है। पीड़िता ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ अकेले रहती है और ड्यूटी के लिये बाहर आना जाना रहता है।

दोनों आरोपित उसकी और उसके बेटे की हत्या करके विदेश भागना चाहते हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित सुनील छाबड़ा व उसकी पत्नी कामना छाबड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.