Move to Jagran APP

जसपुर में बुजुर्ग दंपती और पड़ोसी महिला को बंधक बनाकर नकदी और जेवर लूट ले गए बदमाश

जसपुर में हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार रात बजुर्ग दंपती के घर धावा बोल 20 हजार रुपये और जेवरात लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 12:43 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 12:43 AM (IST)
जसपुर में बुजुर्ग दंपती और पड़ोसी महिला को बंधक बनाकर नकदी और जेवर लूट ले गए बदमाश
जसपुर में बुजुर्ग दंपती और पड़ोसी महिला को बंधक बनाकर नकदी और जेवर लूट ले गए बदमाश

संसू, जसपुर: हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार रात बजुर्ग दंपती के घर धावा बोल 20 हजार रुपये और जेवर लूट लिए। बदमाश दंपती और पड़ोसी महिला को कमरे में बंद कर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की।

prime article banner

ग्राम निजामगढ़ निवासी 80 वर्षीय मोहम्मद यामीन के दो पुत्र हैं। एक पुत्र गांव में ही दूसरे मकान में रहता है। छोटा पुत्र विदेश में नौकरी कर रहा है। दो दिन पूर्व उसने दंपती को 30 हजार रुपए भेजे थे। रात में यामीन और उनकी पत्नी 70 वर्षीय नसीमा घर में सोए थे। बदमाश दरवाजा खोल कर घर में घुस आए। दंपती की कनपटी पर तमंचा रखकर नकदी और जेवर लूट लिए। विरोध पर मारपीट भी की। शोर मचाने पर पहुंची पड़ोसी जयवती को भी भी बदमाशों ने एक कमरे में दंपती के साथ बंधक बना लिया। जयवती केगले से चेन और हाथों के कुंडल भी छीन लिए। बदमाश तीनों को एक कमरे में बंद कर भाग गए।

इधर, काफी देर तक पत्नी जयवती के वापस नहीं लौटने पर पड़ोसी घनश्याम यामीन के घर पहुंचे। तीनों को कमरे में बंधक बना देख तुरंत बाहर निकाला।

सूचना पर पहुंचे कोतवाल जगदीश सिंह देउपा ने बताया कि दो दिन पूर्व वृद्ध ने 30 हजार रुपये बैंक से निकाले थे। 10 हजार रुपये किसी को दे दिए थे। अज्ञात बदमाश बुजुर्ग दंपती से 20 हजार रुपये लूट ले गए। लूटे गए आभूषण आíटफिशियल थे। इस घटना में बुजुर्ग की जान-पहचान वाले ही शामिल है। शिनाख्त कर ली गई है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। तहरीर अभी नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.