Move to Jagran APP

बरेली ट्रांसफर होगा हरीश की हत्या का केस

संवाद सहयोगी, सितारगंज : बरेली सुभाषनगर के युवक की हत्या कर शव को कठंगरी के मखबार

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 07:23 PM (IST)
बरेली ट्रांसफर होगा हरीश की हत्या का केस
बरेली ट्रांसफर होगा हरीश की हत्या का केस

संवाद सहयोगी, सितारगंज : बरेली सुभाषनगर के युवक की हत्या कर शव को कठंगरी के मखबारा फार्म रोड पर हत्यारों ने फेक दिया था। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने हत्या व हत्या के सुबूत मिटाने का मुकदमा दर्ज किया था। 11 माह बाद शव की शिनाख्त होने के बाद हत्या का मामला बरेली के इज्जतनगर थाने को ट्रांसफर किया जाएगा। इस मामले में इज्जतनगर थाने में परिजनों ने युवक के अपहरण का मुकदमा दर्ज करा रखा है।

loksabha election banner

पिछले साल 31 जुलाई को किच्छा रोड के मखबारा फार्म रोड पर अज्ञात युवक का पानी में आधा उतराता हुआ शव मिला था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो हत्या की पुष्टि हुई। जिसके बाद शव की शिनाख्त को पुलिस ने काफी प्रयास किए लेकिन नहीं हो पाया। 11 माह बाद शव की शिनाख्त हरीश शर्मा पुत्र अखिलेश शर्मा निवासी निवासी तिलकनगर सुभाषनगर बरेली के रुप में हुई। मृतक के भाई वीरु, पिता अखिलेश ने कपड़े, फोटो देख शव की शिनाख्त की। हरीश शर्मा के गायब होने के बाद उसके परिजनों ने 16 अगस्त को ओपी शर्मा के खिलाफ इज्जतनगर थाने में आइपीसी की धारा 364, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। अब इस मामले में इज्जतनगर थाना पुलिस विवेचना करेगी। पुलिस हरीश शर्मा के शव को मखबारा फार्म की सड़क पर फेके जाने की विवेचना करने के लिए बरेली रवाना हो गई है। परिजन प्रेम प्रसंग में पुत्र की हत्या का आरोप लगा रहे है।

.......

हत्या और हत्या के सुबूत मिटाने का जो मुकदमा सितारगंज कोतवाली में दर्ज है वह इज्जतनगर बरेली थाने ट्रांसफर कर दिया जाएगा। शव ठिकाने लगाने के लिए मखबारा फार्म की सड़क को क्यों चुना गया। इसकी जांच के लिए वह इज्जतनगर थाने पहुंचे है।

-योगेश चंद उपाध्याय, कोतवाल सितारगंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.