संवाद सहयोगी, खटीमा : मुंह बोले भाई के साथ उसके घर जा रही महिला को सुरई रेंज के जंगल में चार युवकों ने जबरन बाइक से उतार लिया। घने जंगलों के बीच ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे पहले भाई को मारपीट कर वहां से भगा दिया। इस सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। रात में ही जंगल कांबिंग कर महिला को बरामद कर लिया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, एएसपी देवेंद्र पिंचा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला शुक्रवार की देर रात नेपाल सीमा से लगे एक गांव में रहने वाले अपने मुंह बोले भाई के साथ बाइक पर उसके घर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में पुलिस को वाहन चेकिंग करता देख वह जंगल की ओर जाने वाले रास्ते पर निकल पडे़। वह जंगलों के बीच पहुंचे ही थे। तीन-चार युवकों ने उनकी बाइक रोक ली। महिला के भाई को मारपीट कर वहां से भगा दिया। आरोपित महिला को खींचकर घने जंगलों के बीच ले गए। जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इधर, महिला का भाई बदहवास हालत में झनकईया थाने पहुंचा। पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। आनन-फानन में भारी पुलिस बल जंगल पहुंच गया। जहां कांबिंग कर शनिवार की तड़के करीब 3.30 बजे महिला को अ‌र्द्धबेहोशी की हालत में जंगल से बरामद कर लिया। बाद में पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

-----------

महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। अभी पीडि़ता आरोपितों की ठीक से पहचान नहीं कर पा रही है। इसलिए आरोपितों की धरपकड़ के लिए सर्विलांस व एसओजी की मदद ली जा रही है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

- देवेंद्र पिंचा, एएसपी ऊधमसिंह नगर

Posted By: Jagran