जागरण संवाददाता, किच्छा :कांग्रेस ने आवास विकास के सामने दुकान में पिता पुत्रों पर जानलेवा हमला कर फरार हुए हथियारबंद लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली में हंगामा काटा। उन्होंने पुलिस पर विधायक के दवाब में काम करने का आरोप लगाया। कहा पहले पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मुकदमा दर्ज किया अब हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर हीला हवाली कर रही है। उन्होंने शाम तक गिरफ्तारी न होने पर कोतवाली में धरना देने की चेतावनी दी।

कांग्रेस प्रदेश महासचिव हरीश पनेरु के साथ भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता रविवार दोपहर कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक एमसी पांडे का घेराव कर खुले आम जानलेवा करने वालों को विधायक के इशारे पर शह देने का आरोप लगाया। कहा पुलिस की चुप्पी से व्यापारियों में दहशत का माहौल पैदा हो रहा है। एक ¨सडीकेट आवास में पनपने लगा है जिसका दबदबा वहां पर बनता जा रहा है। लेकिन आम आदमी की पुलिस नहीं सुन रही है। जिसका परिणाम शनिवार को गिद्धपुरी निवासी धर्मेंद्र उसके पिता रेवाचंद्र व भाई मनीष पर हमला कर घायल किया। पुलिस लगातार हमलावरों का बचाव करती आ रही है। जिस पर प्रभारी निरीक्षक एमसी पांडे ने प्रदर्शन करने वालों को निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इस दौरान पूर्व दर्जा राज्य मंत्री डॉ. गणेश उपाध्याय, नगर कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बबलू, प्रदेश प्रवक्ता संजीव कुमार ¨सह, व्यापार मंडल कोषाध्यक्ष राजकुमार बजाज, वासुदेव ¨सधी, धर्मेंद्र कुमार आदि मौजूद थे।

========== हरकत में आई पुलिस

किच्छा : प्रदर्शन के बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने आरोपितों के घर पर दबिश दे दवाब बनाने के लिए परिजनों को कोतवाली ले आई। पुलिस के हरकत में आने के बाद कोतवाली में गहमा गहमी बढ़ने लगी। आरोपितों के पक्ष में लोग कोतवाली पहुंचना शुरू हो गए थे। पुलिस उन पर नामजद आरोपितों को लाने का दवाब बना रही थी।

Posted By: Jagran