Move to Jagran APP

सड़कों की दुर्दशा पर भड़के हरदा

जागरण संवाददाता किच्छा उधमसिंह नगर की सड़को की दुर्दशा पर पूर्व सीएम हरीश रावत गऊघा

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 11:58 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 06:33 AM (IST)
सड़कों की दुर्दशा पर भड़के हरदा
सड़कों की दुर्दशा पर भड़के हरदा

जागरण संवाददाता, किच्छा: उधमसिंह नगर की सड़को की दुर्दशा पर पूर्व सीएम हरीश रावत गऊघाट में भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। धरने पर बैठने के साथ ही वहां आयोजित सभा में कहा गऊघाट चलो का नारा ही भाजपा के खात्मे के करण बनेगा। साथ ही अगला धरना किच्छा में देने का भी ऐलान किया। धरने के उपरांत सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम रावत ने कहा भाजपा शासन में विकास पूरी तरह से ठप हो गया है। प्रशासन के जरिये भाजपा सरकार कांग्रेसियों का उत्पीड़न कर रही है। पहले किच्छा में बंटी पपनेजा और अब सितारगंज विधानसभा में सरताज अली को परेशान किया जा रहा है। कहा हर कार्यकर्ता के पीछे हरीश रावत ढाल बन के खड़ा है। सरकार पर प्रहार करते हुए पूर्व सीएम ने कहा उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड की सीमा में प्रवेश करते ही लगने वाला झटका सड़कों की दशा बयां कर देता है। रावत ने हाईवे की दुर्दशा पर एनएचएआई के खिलाफ मोर्चा खोलने का भी ऐलान किया। रावत ने कार्यकर्ताओ से जहा गड्ढा दिखे वहां झंडा लगाने का आह्वान किया। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ ने कहा भाजपा सरकार में चारो तरफ लूट मची है। सितारगंज में गरीबो का राशन राइस मिल पहुंच रहा है। कांग्रेस की सरकार होती तो ये राशन गरीबो के घर मे होता। सभा को पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविद सिंह कुंजवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण बिष्ट, पालिका अध्यक्ष किच्छा दर्शन कोली, पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन, हेमेश खर्कवाल, नारायण पाल सहित बीडीसी सदस्य सुरेश पपनेजा, नवतेज पाल सिंह, बंटी पपनेजा, मो. यार खां, जगरुप सिंह गोल्डी आदि ने संबोधित किया।

loksabha election banner

इंसेट ....

दो घंटे देर से पहुंचे पूर्व सीएम

किच्छा : पूर्व सीएम हरीश रावत का गऊघाट में सुबह 11 बजे पहुंचने का कार्यक्रम निर्धारित था। लेकिन हरीश रावत गऊघाट दो घंटा विलंब से पहुंचे। उनके पिपलिया मोड़ पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाल गऊघाट में आयोजित कार्यक्रम तक पहुंचाया। चिलचिताली गर्मी में उनके आने से पहले पंडाल भी खाली ही रहा। लोग उनके आने के बाद ही गांव से निकल कर आए।

इंसेट ..

इंसेट ..

पुलिस फोर्स रहा तैनात

किच्छा : गऊघाट में भाजपा और कांग्रेस के आमने सामने आने से टकराव की संभावना को देखते हुए पुलिस फोर्स भी तैनात किया गया था। किच्छा कोतवाली के साथ ही कलकत्ता फार्म चौकी का फोर्स तो तैनात था ही, लोनिवि के अधिकारियों के साथ ही तहसीलदार महेंद्र सिंह बिष्ट भी मौके पर डटे रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.