Move to Jagran APP

वन तस्करों ने चौकीदार पर बोला हमला, घायल

संसू, दिनेशपुर: नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने वन विभाग के चौकीदार के घर पर धावा बोलकर

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Jan 2019 11:55 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jan 2019 11:55 PM (IST)
वन तस्करों ने चौकीदार पर बोला हमला, घायल
वन तस्करों ने चौकीदार पर बोला हमला, घायल

संसू, दिनेशपुर: नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने वन विभाग के चौकीदार के घर पर धावा बोलकर बेशकीमती चंदन के पेड़ काटकर ले जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। वहीं लुटेरों ने घर में आराम से डाका भी डाला है। विरोध करने पर बदमाशों ने परिजनों को मारपीट कर बांध दिया। मामले में व्यक्ति ने तहरीर सौंप कर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

वन क्षेत्र पीपलपड़ाव निवासी विष्णु सरकार पुत्र ज्योतिष सरकार ने थाने में तहरीर देकर कहा कि बीती सोमवार की मध्यरात्रि 12-13 बदमाश असलहों के साथ लैस होकर घर में घुस आए और उन्होंने आते ही सबके साथ मारपीट कर दी। और सभी को पेड़ से बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने घर से दो मोबाइल और 35 हजार की नकदी सहित सोने चांदी के जेवरात सहित पास ही में लगे दो चंदन के पेड़ काटकर ले गए। विष्णु ने बताया कि वह वन विभाग में चौकीदार का काम करता है और वहीं एक झोपड़ी में बच्चों सहित रहता है। उसने कहा कि लुटेरों से जब उसके बेटों ने विरोध किया तो उन्होंने तमंचों की बट मारकर दोनों बेटों मनोजीत एवं संजीत सहित उसे भी घायल कर दिया। विष्णु ने वन विभाग के रेंजर के साथ पहुंचकर तहरीर दी। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची जांच करने के लिए। वहीं पुलिस अभी घटना क्षेत्र को लेकर असमंजस में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.