Move to Jagran APP

हरियाणा और यूपी में मोबाइल चोरों की तलाश

जागरण संवददाता, रुद्रपुर: ओमेक्स निवासी व्यापारी की दुकान से 200 मोबाइल चोरी करने वाले चोरो

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 01:10 AM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 01:10 AM (IST)
हरियाणा और यूपी में मोबाइल चोरों की तलाश
हरियाणा और यूपी में मोबाइल चोरों की तलाश

जागरण संवददाता, रुद्रपुर:

loksabha election banner

ओमेक्स निवासी व्यापारी की दुकान से 200 मोबाइल चोरी करने वाले चोरों की तलाश में पुलिस हरियाणा और यूपी में दबिश दे रही है। साथ ही एक दर्जन से अधिक संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वारदात के दौरान घटनास्थल के आसपास सक्रिय मोबाइल नंबरों को भी पुलिस ने सर्विलांस पर लगाया है।

ओमेक्स निवासी सचिन अरोरा की सैमसंग मोबाइल की दुकान का शटर का ताला काटकर चोरों ने बुधवार रात को 200 मोबाइल चुरा लिए थे। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। साथ ही चोरों की तलाश में पुलिस की पांच टीम जुट गई है। इधर, पुलिस के मुताबिक रुद्रपुर में हुई वारदात से पहले गदरपुर और दिनेशपुर में भी मोबाइल की दुकान को निशाना बनाया था। माना जा रहा है कि तीनों ही वारदात को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया है। इसे देखते हुए पुलिस गदरपुर, दिनेशपुर और रुद्रपुर में सीसीटीवी फुटेज में मिले कार का मिलान कर रही है। इसके अलावा पुलिस की तीन टीम दिल्ली, यूपी और हरियाणा में चोरों की तलाश में डेरा डाले हुए है। एसपी सिटी देवेंद्र ¨पचा ने बताया कि चोरों की तलाश में पांच टीम लगी है। कुछ टीम दिल्ली, यूपी और हरियाणा में चोरों की तलाश कर रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर लिया जाएगा। ---------- वारदात का तरीका एक

रुद्रपुर: रुद्रपुर में मोबाइल दुकान में हुई चोरी से पहले गदरपुर में भी मोबाइल की दुकान से लाखों के मोबाइल चुराए गए थे। इससे पहले दिनेशपुर में भी चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक चोरी की वारदात करने का तरीका एक ही है। =========== मेवात, बंगाल और बिहार के गिरोह पर नजर

रुद्रपुर: जिले में इससे पहले भी मोबाइल चोरों ने कई दुकानों को निशाना बनाकर लाखों के मोबाइल चुराए हैं। जांच में खुलासा हुआ कि चोरी करने वाले गिरोह बंगाल, हरियाणा के मेवात और बिहार के हैं। ऐसे में पुलिस यहां के सक्रिय चोरों के साथ ही जेल में बंद मोबाइल चोरों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.