जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : पैदल ही घर जा रही महिला से एक बदमाश ने पांच हजार की नकदी समेत अन्य जरूरी कागजात से भरा बैग लूट लिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपी है।

ट्रांजिट कैंप राजा कॉलोनी निवासी सोमवती ने बताया कि रामनगर पुलिस ने मंगलवार को उसे एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। 20 मार्च की सुबह वह रामनगर पहुंची। रात को वह संपर्कक्रांति एक्सप्रेस से वापस लौटी। ट्रेन लेट होने की वजह से वह बुधवार तड़के दो बजे रुद्रपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। जहां से वह घर को आने लगी। घर के पास पहुंची ही थी कि एक बदमाश ने उससे बैग छीन लिया। बैग में पांच हजार की नकदी समेत अन्य जरूरी कागजात थे। शोर-शराबा होने पर बदमाश भाग गया। उसने पुलिस से लूटा गया सामान बरामदगी की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक जीबी जोशी ने बताया कि तहरीर मिल गई है। जांच की जा रही है।

-----------

पुलिस की मदद लेती तो नहीं होती लूट

सोमवती के मुताबिक जब वह घर के पास पहुंची थी तो दो पुलिस कर्मी मिले। उन्होंने उसे रोककर मदद के लिए कहा, लेकिन उसने यह कहते हुए मदद लेने से इन्कार कर दिया कि उसका घर पास में ही है। जैसे ही पुलिस कर्मी वहां से गए, उसके दो-तीन मिनट बाद बदमाश मिल गया। उसने उससे बैग लूट लिया।

Edited By: Jagran