संवाद सूत्र, जसपुर: ग्रामीण की पीटकर हत्या करने के मामले में मृतक के पुत्र ने साले-बहनोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक दोनों ने बाइक से घर छोड़ने को मना करने पर पहले बुजुर्ग को बुरी तरह पीटा। बाद में गमछे से उसका गला घोंट दिया था। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार रात को तीरथ गुरुद्वारा न. दो निवासी धर्मपाल सिंह सैनी (60) पुत्र चंदन सिंह गांव के ही एक डॉक्टर से दवा लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में पप्पू पुत्र जीत सिंह व उसके बहनोई पूरन सिंह पुत्र लक्ष्मण निवासी गुरुद्वारा न. तीन ने धर्मपाल सिंह को रोका और उसे घर छोड़ने को कहा। दोनों का घर जंगल में काफी दूर होने से धर्मपाल सिंह ने मना कर दिया। इससे नाराज होकर दोनों ने धर्मपाल सिंह को लात-घूसों से बुरी तरह पीटा तथा पप्पू ने गमछे से उसका गला घोंट दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दोनों को हत्या का दोषी पाया। मृतक के पुत्र शीशपाल सिंह ने पप्पू सिंह एवं पूरन सिंह के खिलाफ पिता की हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि आरोपित पप्पू व पूरन सिंह को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपितों को गुरुवार को जेल भेजा जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस