जाटी, रुद्रपुर : गल्ला मंडी स्थित होटल में देर रात नशे में धुत युवकों ने शराब न मिलने पर हंगामा खड़ा कर दिया। समझाने पर होटल स्वामी और स्टाफ पर हमला कर दिया। दो कर्मचारी घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित भाग गए। दो नामजद समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

वाल्मीकि मंदिर, आदर्श कालोनी निवासी राम किशोर ने बताया कि गल्ला मंडी में शराब के ठेके के पास ही उनका होटल है। 20 अक्टूबर की रात होटल बंद हो गया था। इसी बीच कुछ युवक नशे में धुत होकर होटल में पहुंच गए। शराब लाने को कहने लगे। ठेका बंद हो जाने की बात कही तो गालीगलौज करने लगे। विरोध पर साथियों को बुलाकर हमला कर दिया। पुलिस ने नामजद सन्नी और तस्लीम समेत अन्य पर केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि जांच की जा रही है।

--------- ठेकेदार पर हमला

पंतनगर : सिडकुल में लेनदेन को लेकर ठेकेदार पर साथी ने हमला कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पटेल विहार कालोनी, बदायूं रोड बरेली निवासी संजय सिंह राठौर तहरीर में बताया कि मकान निर्माण का ठेका लेता है। इन दिनों सिडकुल में काम पर है। शुक्रवार को श्रमिकों को दिहाड़ी देने के लिए साथी ठेकेदार मुरादाबाद निवासी शैलेंद्र सिंह से बात की तो गालीगलौज करते हुए हमला कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार कराया। थानाध्यक्ष पंतनगर उमेश मलिक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच सिडकुल चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा को सौंपी गई है।

-------- बाजपुर : स्वजनों से मारपीट करने पर पुलिस ने एक युवक पर केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उसका छोटा बेटा नशे का आदी है। शुक्रवार को घर के पास पांच साथियों के साथ नशा कर रहा था। रात करीब 11 बजे पुन: नशा कर भाई के कमरे का दरवाजा खटखटाने लगा। घर में आग लगाने की धमकी देते हुए गैस सिलेंडर व चूल्हा नीचे गिरा दिया। रोकने पर हमला कर भाई को घायल कर दिया। पुलिस ने नामजद बेटे के खिलाफ धारा 323, 326, 504, 506 में केस दर्ज कर लिया है।

------- ससुराल में विवाहिता पर हमला, चार पर केस

रुद्रपुर: ससुराल वालों ने विवाहिता को पीटकर घर से निकाल दिया। पुलिस ने पति समेत चार लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

प्रीत विहार निवासी महिला ने बताया कि 10 साल पहले उसका विवाह रम्पुरा निवासी विरेंद्र शर्मा से हुआ। उनका सात साल का पुत्र भी है। 22 जुलाई को सूचना मिली कि पति रेलवे स्टेशन के पास किराए के मकान में एक युवती के साथ है। वहां पहुंची तो पति युवती के साथ भाग गया। इसके बाद वह गंगापुर रोड स्थित एक होटल पहुंच गए। देर रात होटल पहुंची तो वहां से भी भाग गए। विरोध पर पति विरेंद्र, देवर नीरज शर्मा समेत ससुराल वालों ने पीटकर घर से निकाल दिया।

-------

Edited By: Jagran