Move to Jagran APP

जिला पंचायत को अगले सप्ताह मिलेगा अपर मुख्य अधिकारी

जिला पंचायत में अपर मुख्य अधिकारी तेज सिंह का तबादला होने के बाद नई तैनाती का इंतजार है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 08:41 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 08:41 PM (IST)
जिला पंचायत को अगले सप्ताह मिलेगा अपर मुख्य अधिकारी
जिला पंचायत को अगले सप्ताह मिलेगा अपर मुख्य अधिकारी

जागरण संवाददाता,रुद्रपुर : जिला पंचायत में अपर मुख्य अधिकारी तेज सिंह का तबादला होने के बाद यहां का चार्ज संयुक्त निदेशक पंचायतीराज राजीव कुमार नाथ त्रिपाठी के पास है। उनके निर्देश पर विभाग का काम यहां प्रभारी कार्याधिकारी कमलेश बिष्ट संभाल रहे हैं। जो जरूरी फाइलें होती हैं, उन्हें यहां के कर्मचारी देहरादून निस्तारित कराने के लिए ले जाते हैं। शुक्रवार को अपर मुख्य अधिकारी की स्थायी पोस्टिग के लिए डीपीसी की बैठक होनी थी जो किसी कारणों से नहीं हो सकी। अब अगले सप्ताह जिला पंचायत को अपर मुख्य अधिकारी मिलने की उम्मीद है।

loksabha election banner

संयुक्त निदेशक पंचायतीराज राजीव कुमार नाथ त्रिपाठी ने बताया कि उनके पास ऊधम सिंह नगर जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी का अतिरिक्त चार्ज है। काम की व्यस्तता से वह एक बार भी नहीं आ सके। हालांकि काम किसी प्रकार से प्रभावित नहीं हुआ है। वहां पर प्रभारी के तौर पर कार्याधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी गई है। अपर मुख्य अधिकारियों की स्थायी तैनाती दूसरे जिलों में भी की जानी है। जिसके लिए शुक्रवार को डीपीसी की बैठक बुलाई गई थी। जो किसी वजह से नहीं हो सकी और अपर मुख्य अधिकारी की नियुक्ति आदेश जारी नहीं हुए। उम्मीद है कि अगले सप्ताह बैठक के बाद सूची जारी हो जाएगी। जिसके बाद ऊधम सिंह नगर को भी स्थायी तौर पर अपर मुख्य अधिकारी मिल जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.