जागरण टीम, रुद्रपुर/ किच्छा: सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के समाजशास्त्र विभाग में असाइनमेंट जमा करने को लेकर छात्र परेशान हैं। समयावधि कम होने से छात्रों ने प्राचार्य को ज्ञापन देकर असाइनमेंट जमा करने का समय बढ़ाने की मांग की है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने गुरुवार को समाजशास्त्र विभाग में असाइनमेंट को लेकर हो रही समस्याओं को लेकर प्राचार्य प्रो. केके पांडेय को ज्ञापन दिया। कहा कि समाजशास्त्र विभाग के शिक्षक असाइनमेंट सुबह 10 से 10:45 तक ही जमा कर रहे हैं। बहुत से छात्र दूर दराज से आते हैं। साधन के अभाव में समय से महाविद्यालय नहीं पहुंच पाते हैं। गुरुवार को पूर्वाह्न 11 बजे छात्र असाइनमेंट जमा करने पहुंचे तो नहीं जमा किया गया। छात्रों ने प्राचार्य से असाइनमेंट जमा करने का समय को बढ़ाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में रचित सिंह, राहुल गुप्ता, विपिन पांडे, राहुल सिंह बिष्ट, अनुज त्रिवेदी, उमा राघव, दिव्या, प्रियंका, मीनाक्षी, सुमन, रीना, पूजा आदि शामिल थे। कालेज को सीएसआर से मिली आर्थिक मदद

किच्छा: शिक्षा में सुधार से ही भारत की तस्वीर बदलेगी। इसके लिए हर संभव मदद के लिए उद्योग जगत हर समय तैयार है। सिडकुल औद्योगिक आस्थान स्थित परफेटी कंपनी के एमडी राजेश रामाकृष्णन ने सीएसआर मद से राजकीय इंटर कालेज चुकटी में निर्मित दो कक्षा कक्ष निर्माण, फर्नीचर दिया। कंपनी प्रबंधन ने पूर्व में आर्थिक सहायता पाने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत भी किया। सीईओ आरसी आर्य, अतुल सूद, भारती कुमार, सुमिति सिंह, मंडी सभापति कमलेंद्र सेमवाल, सभासद रंजीत नगरकोटी, अनिल कुमार सिंह, कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष रमेश तिवारी गुड्डू, चंद्रभान पाली, गौपद राय, डा. कल्पना, नीतू सिंह, गिरजा पांडे, राजेंद्र पाल, हरीश कुमार मौजूद थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप