Move to Jagran APP

कार, उधार की रकम वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी

काशीपुर में भाड़े पर चलाने के लिए कार तथा उधार में दिये 1.4 लाख रुपये वापस मांगने पर आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 06:03 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 09:19 PM (IST)
कार, उधार की रकम वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी
कार, उधार की रकम वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, काशीपुर : भाड़े पर चलाने के लिए दी कार वापस मांगने तथा उधार में दिये 1.40 लाख रुपये का तकादा करने पर एक व्यक्ति ने पीड़ित वाहन स्वामी को जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक काशीपुर को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगायी है। एसपी ने शिकायती पत्र का संज्ञान लेते हुए कोतवाली प्रभारी को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

वैशाली कालोनी वार्ड नंबर 10 निवासी विपिन कुमार पुत्र रामकुमार मिश्रा ने एसपी सिटी को शिकायती पत्र देकर कहा कि उसकी जान पहचान अतुल कुमार पुत्र विनोद कुमार निवासी केलाखेड़ा तहसील बाजपुर से है। विपिन ने बताया कि पिछले साल 6 अगस्त 2021 को कार संख्या यूके 18-9221 को अतुल ने भाड़े पर चलाने के लिए ली थी। इसके एवज में अतुल से 10 हजार रुपये प्रतिमाह वाहन स्वामी को देने की बात हुई थी। 17 दिन बाद अतुल उसके पास आया और कहा कि उसकी माता जी को दिल का दौरा पड़ा है। वह अस्पताल में भर्ती हैं। उनके उपचार के लिए 1.50 लाख रुपये की सख्त जरूरत है। अतुल की बातों पर विश्वास करते हुए उसने बताये गए अलग-अलग बैंक खातों में 1 लाख 40 हजार 700 रुपये दे दिये। आरोप है कि अतुल ने आज तक उसकी कार और उधार ली हुई रकम वापस नहीं की। जब पीड़ित ने अपनी कार व रुपये वापस मांगे तो अतुल जान से मारने की धमकी दे रहा है। एसपी सिटी ने शिकायती पत्र का संज्ञान लेते हुए कोतवाल काशीपुर को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.