जागरण संवाददाता, काशीपुर : एक युवक ने रिश्तों की सारी सीमाएं लांघ दीं। भाई ने ही नाबालिग सगी बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया। जांच के बाद पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का भी मेडिकल कराया है।

आठ सितंबर को कुंडा थानाध्यक्ष सुधीर कुमार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने तहरीर डाक से पोस्ट कर क्षेत्र के एक गांव में 13 वर्षीय नाबालिग के साथ उसके सगे भाई द्वारा दुष्कर्म करने की बात कही थी। तहरीर मिलते ही पुलिस उच्चाधिकारियों में खलबली मच गई। स्वयं आइजी ने घटना का संज्ञान लिया। जांच मंडी पुलिस चौकी प्रभारी मदन ¨सह बिष्ट को सौंपी गई तो मामला सही मिला। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने नाबालिग के 161 के बयान कराए तो भाई द्वारा तीन माह से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। पीड़िता का भाई एक मिल में काम करता है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने सोमवार सुबह आरोपित को घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित की रिमांड ले रही है।

-------------

आठ सितंबर को किसी अज्ञात व्यक्ति ने कुंडा थानाध्यक्ष को प्रार्थना-पत्र भेजकर घटना से अवगत कराया था। मंडी चौकी प्रभारी मदन ¨सह बिष्ट ने जांच की तो पुष्टि हो गई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड लिया है।

- डॉ. जगदीश चंद्र, एएसपी काशीपुर

Posted By: Jagran