काशीपुर, [जेएनएन]: कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई को लेकर जनता से भारत बंद में समर्थन की अपील की है। उन्होंने रैली निकालकर व्यापारियों और आम जन को महंगाई से संबंधित विभिन्न बिंदुओं की पेम्पलेट्स बांटी। साथ ही बंद को सफल बनाने की अपील की। 

आसमान छू रहे पेट्रोल-डीजल के दाम व बढ़ती महंगाई को कम करने के लिए कांग्रेस की तरफ से सोमवार को भारत बंद की घोषणा की गई है। उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ता मोहल्ला किला में एकत्र हुए। जहां से उन्होंने मुख्य बाजार, एमपी चौक, रतन सिनेमा रोड होते हुए मोहल्ला किला तक रैली निकाली।

इस दौरान उन्होंने बढ़ती महंगाई, पेट्रोल, डीजल व गैस सिलेंडर पर बढ़ते दाम, व्यापारियों का शोषण, राफेल विमानों के सौदे में दलाली, समाज का विभाजन, महिलाओं पर अत्याचार, किसानों की आत्महत्याओं का जवाब, बेरोजगारी दूर करने, जीएसटी की मार कम करने व अल्पसंख्यकों का शोषण बंद करने जैसे ज्वलंत मुद्दों की पेम्पलेट्स व्यापारी व आम जन को बांटी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि इन मुद्दों पर भाजपा सरकार द्वारा अनदेखी की जा रही है। उन्होंने जनता से अपील की है कि वह भारत बंद में बढ़-चढ़कर भागीदारी कर भाजपा सरकार को मुंह तोड़ जवाब दें।

इस मौके पर मुकेश मेहरोत्रा, इंदुमान, आशीष अरोरा (बॉबी), मनोज राय, राशिद फारुखी, मुशर्रफ हुसैन, आशिफ रजा, अरुण चौहान, महेंद्र शर्मा, लता शर्मा, अल्का पाल, जीतेंद्र सरस्वती, अब्दुल कादिर आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: दस सितंबर को कांग्रेस का भारत बंद, मोदी सरकार के खिलाफ बोलेंगे हल्ला

यह भी पढ़ें: दस सितंबर को कांग्रेस का भारत बंद, मोदी सरकार के खिलाफ बोलेंगे हल्ला

Posted By: Raksha Panthari