Move to Jagran APP

महिला को अश्लील मैसेज भेजने पर पुलिस चौकी में हंगामा

संवाद सहयोगी, बाजपुर : महिला को अश्लील मैसेज भेजने को लेकर लोगों ने पुलिस चौकी में हंगामा ि

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Apr 2018 08:28 PM (IST)Updated: Sun, 22 Apr 2018 08:28 PM (IST)
महिला को अश्लील मैसेज भेजने पर पुलिस चौकी में हंगामा
महिला को अश्लील मैसेज भेजने पर पुलिस चौकी में हंगामा

संवाद सहयोगी, बाजपुर : महिला को अश्लील मैसेज भेजने को लेकर लोगों ने पुलिस चौकी में हंगामा किया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपित युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। घटना के चलते मौके पर काफी देर तक गहमागहमी का माहौल बना रहा।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र की एक महिला के मोबाइल पर अनजान युवक कुछ समय से अश्लील मैसेज भेज रहा था। इससे परेशान महिला ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच रविवार की सुबह फिर युवक ने मैसेज भेज दिया। महिला ने उसे फोन कर समझाने कि कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। आरोप है कि युवक फोन पर भी महिला से अश्लील बातें करने लगा। युवक की बातें सुनकर परिजन आक्रोशित हो गए और वह कोतवाली पहुंचकर आरोपित पर कार्रवाई की मांग करने लगे। इसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए पकड़कर दोराहा पुलिस चौकी ले आयी। उससे पूछताछ में पता चला कि जिस नंबर से महिला को मैसेज आ रहा है वह नंबर उसका नहीं है, लेकिन उसकी आईडी इस नंबर पर कैसे लगी इसको लेकर युवक भी हैरान है। वहीं पुलिस ने महिला के फोन में रिकार्ड आवाज से मिलान किया तो युवक की आवाज उससे नहीं मिलने पर युवक को छोड़ दिया। पुलिस सर्विलांस के जरिए सही आरोपित तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.