जागरण संवाददाता, रुद्रपुर :

देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस गुजरने के ठीक बाद भूरारानी स्थित रेलवे फाटक कार की टक्कर से टूट गया। आनन-फानन रेलवे कर्मियों ने इसे दुरुस्त कराया। आरपीएफ ने नंबर के आधार पर सोमवार को बगवाड़ा निवासी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया।

आरपीएफ प्रभारी आरके भारद्वाज ने बताया कि बीते दिनों दून-काठगोदाम एक्सप्रेस आ रही थी। इसी बीच रुद्रपुर और छतरपुर के मध्य भूरारानी रोड स्थित फाटक को बंद कर दिया गया। कुछ देर बाद ट्रेन फाटक से होकर गुजर गई। इसके बाद फाटक को खुलने में थोड़ी देरी हो गई। बताया जा रहा है कि तभी कार की जोरदार टक्कर से फाटक टूट गया। इसके बाद चालक कार समेत फरार हो गया। इसका पता चलते ही रेलवे कर्मचारियों ने आनन फानन टूटे फाटक को दुरुस्त किया। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने कार के अज्ञात चालक पर केस दर्ज कर लिया था। आरपीएफ प्रभारी भारद्वाज ने बताया कि आरटीओ की मदद से कार चालक बगवाड़ा निवासी मुकेश कुमार को पकड़ लिया। बाद में उसे रेलवे मजिस्ट्रेट हल्द्वानी में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है। इंसेट-----------

शताब्दी पर पथराव का आरोपित गिरफ्तार

रुद्रपुर और रामपुर के मध्य शताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव करने के आरोपित युवक को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को उसे रेलवे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पांच सितंबर की शाम शताब्दी एक्सप्रेस पर रुद्रपुर और रामपुर के बीच पथराव कर दिया था। इससे शताब्दी एक्सप्रेस का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया था। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने जानकारी ली और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। आरपीएफ प्रभारी आरके भारद्वाज ने बताया कि सोमवार सुबह आरोपित के रेलवे ट्रैक के पास मौजूद होने की जानकारी पर वहां पहुंची टीम ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम बिलासपुर के लाला का नगला निवासी अंकित बताया। बाद में आरपीएफ ने उसे हिरासत में ले लिया। आरपीएफ प्रभारी ने बताया कि अंकित को मंगलवार को रेलवे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Posted By: Jagran