जागरण संवाददाता, काशीपुर: पूर्व मंत्री व कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत ने कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर पार्टी व बूथ कमेटियों की मजबूती पर जोर दिया। साथ ही पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर दावेदारी की बात कही। कहा, टिकट देना न देना संगठन के हाथ में है। यदि संगठन उन्हें टिकट देगा तो चुनाव लड़ेंगे।

विधायक भगत ने रविवार को पार्टी कार्यालय में बैठक कर चुनाव से संबंधित दिशा निर्देश कार्यकर्ताओं को दिए। कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अभी से एकजुट होना होगा। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर दावेदारी की है। भाजपा सरकार में महंगाई पर अंकुश है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि पेट्रोल व डीजल को भी जीएसटी के दायरे में लाया जाएगा। भाजपा सरकार में चहुमुंखी विकास हो रहा है। सभी वर्गों का ध्यान दिया जा रहा है। कांग्रेस के पास एक भी मुद्दा नहीं है। इसलिए कांग्रेस में बौखलाहट है। इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष खिलेंद्र चौधरी, राम मेहरोत्रा, डॉ. गिरीश तिवारी, गुर¨वदर ¨सह चंडोक, रवि पाल, मोहन बिष्ट, आकांक्षा ठाकुर, मंजू यादव, राजदीपिका मधुर आदि मौजूद थे। =========== पहले नाम न बोले पर महिला कार्यकर्ताओं में नाराजगी

काशीपुर: विधायक बंशीधर भगत ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने संबोधन में नामों की उपलब्ध कराई सूची के मुताबिक महिला भाजपा जिला मंत्री का नाम लिया तो कुछ महिलाओं ने बाद में यहकर आपत्ति जताई की पहले उनके नाम क्यों नहीं लिए गए।

Posted By: Jagran