संवाद सहयोगी, बाजपुर : भाजपा ओबीसी मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ मुख्य अतिथि मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष श्यामवीर सैनी, मुख्य वक्ता भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजू भंडारी, एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष राजेश कुमार व भाजपा कुमाऊं मंडल पूर्णकालिक मनोज आदि द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।

रविवार को ¨सचाई विभाग के अतिथिगृह सभागार में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता भंडारी ने कहा कि भाजपा की सरकार कहने में नहीं करने में विश्वास रखती है। जिस ओबीसी आयोग को कांग्रेस ने वर्षों से लटका रखा था उसे भाजपा ने आयोग के रूप में गठित करने का काम किया। ओबीसी प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने कहा कि ओबीसी मोर्चे की बहुप्रतीक्षित मांग को केंद्र सरकार ने संवैधानिक दर्जा दिया जिसके लिए उन्होंने केंद्र सरकार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने 2019 में प्रस्तावित लोकसभा चुनाव के लिए सभी से कमर कसने तथा संगठित होने का आह्वान किया। प्रदेश उपाध्यक्ष रामप्रकाश गुप्ता ने कहा कि उच्च न्यायालय नैनीताल द्वारा रुद्रपुर में नजूल भूमि को खली कराने के लिए जो आदेश पारित किए हैं उसकी समस्या को लेकर सरकार गंभीर है। मुख्यमंत्री द्वारा नजूल भूमि बनाने के लिए जिस कमेटी का निर्धारण किया है वह एक सराहनीय कार्य है। इस मौके पर ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष कमलेश कुमार, मंडल अध्यक्ष जीत वर्मा, भाजपा पूर्णकालिक दिनेश राणा, भाजपा मंडल अध्यक्ष विकास गुप्ता, प्रमोद राजहंस, अजयदीप ढोंडियाल, गोपाल कृष्ण वर्मा, राहुल वर्मा आदि मौजूद थे। ============ हमेशा से फूट की राजनीति करती आई है कांग्रेस : सैनी

बाजपुर : ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष श्यामवीर सैनी ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि हम अपने समाज को मुख्य धारा से जोड़ने का काम कर रहे हैं। कहा कि कांग्रेस हमेशा से फूट की राजनीति करती आई है, लेकिन आज देश की जनता जागरूक हो चुकी है और देश पर जब भी संकट आता है सब संगठित होने का परिचय देते हैं। कहा कि वर्तमान समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर है। जो दल पानी पी-पी कर एक-दूसरे को कोसते हैं उन्हें सत्ता सुख याद आ रहा है और एक होने का नाटक कर रहे हैं। कहा कि भाजपा के संगठनात्मक ढांचे के परिणामस्वरूप विघटनकारियों की चाल सफल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव की पूरी तैयारी कर ली गई है, चुनाव को देखते हुए ओबीसी मोर्चा को बूथ स्तर तक ले जाने के उद्देश्य से कार्य समितियों की बैठकें हो रही हैं।

Posted By: Jagran