v style="text-align: justify;">खटीमा, [जेएनएन]: दो महीने से लापता पत्नी की खोजबीन में सफलता नहीं मिली तो युवक अपनी मासूम बच्ची के साथ जल संस्थान की ओवरहेड टैंक पर चढ़ गया। जिससे पुलिस-प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। कई दौर की बातचीत करने के बाद युवक को बमुश्किल काबू कर नीचे उतारा गया। 

छिनकी निवासी हरीश मेहरा ने बताया कि उसकी पत्नी बबीता 15 दिसंबर 2017 को घर से लापता हो गई थी। पत्नी की खोजबीन के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। युवक ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने उसकी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी खोजबीन करना उचित नहीं समझा। 
युवक ने 24 जनवरी को एसडीएम विजयनाथ शुक्ला को एक पत्र दिया। जिसमें उसने कहा कि पुलिस उसकी पत्नी की खोजबीन नहीं कर रही है। अब वह जीना नहीं चाहता उसने इच्छा मृत्यु की मांग की। एसडीएम विजयनाथ शुक्ला ने पुलिस को मामले की जांच कर करवाई के निर्देश दिए। 
वहीं पत्नी का कहीं भी पता न चलने पर युवक कोतवाली के समीप जल संस्थान परिसर में बने ओवरहेड टैंक पर अपनी छह साल की बेटी को लेकर चढ़ गया। युवक की इस हरकत के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गर्इ। एसडीएम शुक्ला और एसएसआइ जगदीश भी मौके पर पहुंच गए। युवक को कफी देर तक बातों में लगाए रखने के दौरान दरोगा प्रताप मेहरा ने टैंक पर चढ़कर उसे पकड़ लिया और नीचे उतारा। पुलिस बच्ची को युवक के परिजनों को सौंपकर युवक को जेल भेजने की बात कही।  

Posted By: Raksha Panthari