Move to Jagran APP

रुद्रपुर में गोबर के दलदल में डुबाकर पत्नी को मार डाला, बच्चे करते रहे बचाव, नहीं माना बाप, कत्ल कर हुआ फरार

Udham Singh Nagar News रुद्रपुर के शिमला पिस्तोर में पति ने पत्नी को गोबर के दलदल में डुबा-डुबाकर हत्या कर दी। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया की आजाद राजभर के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaPublished: Sat, 01 Oct 2022 01:38 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 01:38 PM (IST)
रुद्रपुर में गोबर के दलदल में डुबाकर पत्नी को मार डाला, बच्चे करते रहे बचाव, नहीं माना बाप, कत्ल कर हुआ फरार
पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। Udham Singh Nagar News : ऊधम सिंह नगर में अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। अब जिले के रुद्रपुर में शिमला पिस्तोर में पति ने पत्नी की हत्या कर दी (man Killed his wife) । हत्या करने का तरीका भी हैरान करने वाला है। पति ने पत्नी को गोबर के दलदल में डूबा डुबाकर मार डाला। यह देख बच्चे बीच बचाव करने लगे तो आरोपित ने उनकी पिटाई भी कर दी और फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

ये भी पढ़ें : ऊधम सिंह नगर में फाइनेंस कर्मी ने फंदे से लटककर की आत्महत्या, जेब में मिले सुसाइड नोट ने खोला यह राज

नशे में होता था विवाद

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से करनई बलिया उत्तर प्रदेश निवासी आजाद राजभर शिमला पिस्तोर गंगापुर फार्म में काम करता है। उसके साथ उसकी 40 साल की पत्नी रानी और बच्चे भी रहते हैं। बताया जा रहा है की आजाद नशे का आदी है। वह रोजाना नशे में पत्नी की पिटाई करता था। शुक्रवार रात एक बजे भी इसी को लेकर उनमें विवाद हो गया। इसके बाद आजाद अपनी पत्नी रानी को खींचकर घर के पास ही गोबर के दलदल के पास ले गया, जहां उसने रानी को गोबर के दलदल में तब तक डुबाता रहा, जब तक उसकी जान नही चली गई।

बच्चों ने की मां को बचाने को कोशिश

शोर होने पर आजाद का पुत्र सूरज अपने भाई बहनों के साथ पहुंचा और विरोध करते हुए मां को बचाने लगा तो आरोप है कि इस पर आजाद ने बच्चों की पिटाई कर दी और फरार हो गया। बच्चो को रोता देख आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें : ऊधम सिंह नगर में ससुराल में संदिग्ध हालात में महिला की मौत, मायके वाले बोले- हत्या हुई, कान से निकल रहा था खून

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सूचना पर एसपी सिटी मनोज कत्याल, कोतवाल विक्रम राठौर पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही हत्यारोपित पति की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया की मृतका के पुत्र सूरज की तहरीर पर आजाद राजभर के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है, जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.