Move to Jagran APP

पुलिस के टारगेट पर 44 इनामी बदमाश

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : वर्षों से फरार चल रहे इनामी बदमाश ऊधम¨सहनगर पुलिस के लिए चुनौ

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 11:29 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 11:29 PM (IST)
पुलिस के टारगेट पर 44 इनामी बदमाश
पुलिस के टारगेट पर 44 इनामी बदमाश

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : वर्षों से फरार चल रहे इनामी बदमाश ऊधम¨सहनगर पुलिस के लिए चुनौती बने हैं। इसे देखते अब पुलिस 2500 और पांच हजार के 44 इनामी बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं। पुलिस के मुताबिक फरार इनामी बदमाशों में 31 बदमाश उत्तर प्रदेश के हैं। इनामी बदमाशों की धरपकड़ को पुलिस एसओजी और एसटीएफ की मदद के साथ ही यूपी पुलिस से भी संपर्क कर रही है।

loksabha election banner

कुमाऊं का औद्योगिक जिला ऊधम¨सहनगर की सीमा यूपी के बरेली, पीलीभीत, मुरादाबाद, रामपुर और बिजनौर से सटा है। ऐसे में आपराधिक प्रवृत्ति के लोग आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। हालांकि कुछ अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार भी कुर चुकी है, लेकिन कुछ बदमाश वर्षों बाद भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं। गिरफ्तारी न होने पर पुलिस उन पर इनाम घोषित कर चुकी है। पुलिस के मुताबिक वर्तमान में जिले में 44 फरार बदमाश हैं। इनमें 38 बदमाशों पर 2500 रुपये और छह बदमाशों पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित है। इनामी बदमाशों में से 13 बदमाश जिले के खटीमा, नानकमत्ता, सितारगंज, किच्छा, रुद्रपुर, बाजपुर, काशीपुर और जसपुर के हैं। जबकि 31 बदमाश यूपी के अलग अलग जिलों से हैं। ऐसे में पुलिस अब इन इनामी बदमाशों की तलाश में जुट गई है। इंसेट-

एक दर्जन इनामी हो चुके गिरफ्तार

सितंबर में पुलिस ने इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया था। तब ऊधम¨सहनगर पुलिस ने 12 इनामी बदमाशों को भी गिरफ्तार किया। इसमें पांच सौ रुपये से लेकर पांच हजार तक के यूपी और उत्तराखंड के इनामी बदमाश शामिल थे। वर्जन::::

एक दर्जन इनामी बदमाशों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। शेष 44 इनामी बदमाशों की धरपकड़ को पुलिस टीम जुटी हुई है। इसके लिए यूपी पुलिस से भी मदद ली जाएगी।

-कमलेश उपाध्याय, एसपी क्राइम, ऊधम¨सहनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.