Move to Jagran APP

भुगतान को लेकर अवर अभियंता व पालिका बोर्ड आमने-सामने

सितारगंज में नगर पालिका की बोर्ड बैठक में पालिका परिसर में ठेकेदार द्वारा कराए गए कार्यो को लेकर जमकर हंगामा हुआ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 11:43 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 11:43 PM (IST)
भुगतान को लेकर अवर अभियंता व पालिका बोर्ड आमने-सामने
भुगतान को लेकर अवर अभियंता व पालिका बोर्ड आमने-सामने

जासं, सितारगंज : नगर पालिका की बोर्ड बैठक में पालिका परिसर में ठेकेदार द्वारा कराए गए कार्यो का भुगतान व अधर में लटके कार्यो को लेकर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान पालिका बोर्ड व अवर अभियंता आमने-सामने आ गए। सभासदों ने पालिका के अवर अभियंता पर धमकाने का आरोप भी लगाया। हंगामे के बाद मंगलवार को पालिका बोर्ड ने डीएम के समक्ष इस्तीफा देने की चेतावनी दी।

prime article banner

सोमवार को नगर पालिका कार्यालय स्थित सभागार में बोर्ड की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर पालिका बोर्ड के सदस्यों ने अवर अभियंता से परिसर में कराए गए विकास कार्यो के साथ ही अधर में अटके कार्यो की जानकारी मांगी। सभासदों का आरोप है कि अभियंता से जानकारी मांगी तो उन्होंने नाराजगी जताते हुए एससीएसटी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद पालिकाध्यक्ष समेत सभासदों ने बोर्ड बैठक का बहिष्कार कर दिया। उन्होंने मंगलवार को डीएम से मुलाकात कर अभियंता के ट्रांसफर करने जाने व इस्तीफा की चेतावनी दी है। पालिका बोर्ड ने पूर्व में भी अवर अभियंता को हटाने के लिए शहरी विकास मंत्री डीएम एसडीएम के समक्ष प्रस्ताव रखा था। इसके बाद भी प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से अभियंता के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। इस संबंध में नगरपालिका के अवर अभियंता राघवेंद्र सिंह ने बताया कि तकनीकी दिक्कतों की वजह से भुगतान की प्रक्रिया लंबित है। इधर, अभियंता से एससीएसटी में फंसाने की धमकी देने के मामले में जानकारी लेने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK