Move to Jagran APP

वैन की टक्कर से नीलगाय की मौत, दो महिलाओं समेत तीन घायल

नैनीताल-बाजपुर मार्ग पर मारुति वैन सड़क पार कर रही नीलगाय से टकराने के ाबद सड़क किनारे जा पलटी। हादसे में नीलगाय की मौत हो गई जबकि वैन में सवार दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 06:39 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 06:39 PM (IST)
वैन की टक्कर से नीलगाय की मौत, दो महिलाओं समेत तीन घायल
वैन की टक्कर से नीलगाय की मौत, दो महिलाओं समेत तीन घायल

संवाद सहयोगी, बाजपुर : नैनीताल-बाजपुर मार्ग पर मारुति वैन सड़क पार कर रही नीलगाय से टकराने के बाद सड़क किनारे जा पलटी। हादसे में वैन में सवार तीन लोग घायल हो गए। इनमें दो महिलाएं भी हैं। वहीं वैन की टक्कर से नीलगाय की भी मौत हो गई।

loksabha election banner

ग्राम मुंडी मिलक टांडा रामपुर उप्र निवासी अमन सिंह (48) पुत्र धन सिंह अपनी बीमार पत्नी निर्मला (45) की दवाई लेने मारुति वैन से सोमवार को हल्द्वानी जा रहा था। वाहन को उन्ही के गांव का निवासी सौरभ पुत्र नारायण चला रहा था और उसकी मां पुनीतवती भी वाहन में सवार थी। सुबह करीब 10 बजे शहर से लगभग दो किमी दूर बरार सीड्स के निकट अचानक कार के सामने एक नीलगाय आ गई, जिससे चालक सौरभ वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और कार नीलगाय से टकराते हुए सड़क किनारे जा पलटी। हादसे में अमन सिंह, निर्मला व पुनीतवती गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि चालक को मामूली चोट आयी। घायलों को राहगीरों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। इस हादसे में नीलगाय भी की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना स्थल पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

उधर बेरिया रोड पर एक पेट्रोल पंप के निकट दों बाइकों में भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक को काफी चोटें आई हैं। उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जसपुर निवासी कमल पुत्र हरप्रसाद ग्राम बेरियादौलत क्षेत्र में स्थापित एक फार्म हाउस में कंबाइन चालक के तौर पर काम करता है। सोमवार की सुबह वह बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था। इसी बीच गांव के नजदीक स्थित एक पेट्रोल पंप के पास उसकी सामने से आ रही दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। हादसें में कमल बाइक समेत रोड पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया, जबकि दूसरी बाइक पर सवार व्यक्ति को मामूली चोटें आई। गंभीर रूप से घायल कमल को कंबाइन मालिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.