Move to Jagran APP

तय रेट पर वेंडर जाकर बेचेंगे सब्जी

लॉकडाउन के दौरान शहरी क्षेत्र के कुल 40 वार्डों में घर-घर सब्जी पहुंचाने की व्यवस्था नगर निगम ने अपने स्तर पर करने का निर्णय लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 10:55 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 10:55 PM (IST)
तय रेट पर  वेंडर जाकर बेचेंगे सब्जी
तय रेट पर वेंडर जाकर बेचेंगे सब्जी

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : लॉकडाउन के दौरान शहरी क्षेत्र के कुल 40 वार्डों में घर-घर सब्जी पहुंचाने की व्यवस्था को नगर निगम ने अपने स्तर पर करने का निर्णय लिया है। नगर आयुक्त जयभारत सिंह ने बताया कि सब्जी वेंडर हर वार्ड में कम से कम चार से पांच की संख्या में मूवमेंट कर सब्जी बेचेंगे। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए हर एक को मॉस्क व सेनेटाइजर दिया जा रहा है।

loksabha election banner

नगर आयुक्त जयभारत सिंह ने बताया कि सब्जी मंडी बगवाड़ा में व्यवस्थाएं मजबूत करने को सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। गुरुवार को आम लोगों के लिए सब्जी मंडी में प्रवेश निषेध किया गया है। यहां पर केवल नगर निगम की तरफ से दो सैकड़ा सब्जी वेंडरों को पास जारी किए गए हैं। यह वेंडर टुकटुक से सब्जी लाकर ठेले पर वार्डवार लोगों को तय रेट लिस्ट के अनुसार सब्जी उपलब्ध कराएंगे। जिन वार्डों की दूरी अधिक है वहां पर छोटा हाथी से सब्जी की आपूर्ति कराई जाएगी। इसके लिए आवश्यक तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। कोशिश यही है कि वैश्विक महामारी से लड़ने में पूरी तरह जागरूक होकर शहर के लोग लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें। किसी को सब्जी की कमी नहीं आने दी जाएगी। सब्जी वेंडर एक जगह पर खड़े होकर सब्जी नहीं बेचेगा। आवश्यकता के अनुसान हर घर के सामने जाएगा। इसके लिए प्रत्येक वार्ड में चार से पांच वेंडरों को पास जारी किए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.