Move to Jagran APP

एसएसपी ने दिए मतगणना तक सतर्कता बरतने के निर्देश

संवाद सहयोगी बाजपुर एसएसपी बरिदरजीत सिंह ने भी यहां मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 12:01 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 12:01 AM (IST)
एसएसपी ने दिए मतगणना तक सतर्कता बरतने के निर्देश
एसएसपी ने दिए मतगणना तक सतर्कता बरतने के निर्देश

संवाद सहयोगी, बाजपुर : एसएसपी बरिदरजीत सिंह ने भी यहां मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और 10 जुलाई को मतगणना होने तक सतर्कता बरतने को कहा।

loksabha election banner

सोमवार को एसएसपी सबसे पहले इंटरमीडिएट कॉलेज परिसर में बने मतदान केंद्र पर पहुंचे और स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके पश्चात चीनी मिल, आदर्श कन्या इंटर कॉलेज आदि मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। एसएसपी ने कहा कि मतगणना स्थल में बने स्ट्रांग रूम कक्ष के बाहर पूरी मुस्तैदी से पुलिस बल को सुरक्षा व्यवस्था पर लगाया जाए और समय-समय पर खुद भी निगरानी की जाए। मतगणना वाले दिन भी पूरी सतर्कता बरतनी होगी।

उन्होंने मतदान केंद्रों के बाहर जुटी अनावश्यक भीड़ को हटाने के निर्देश दिए, जिस पर पुलिस ने तत्काल भीड़ को खदेड़ दिया। इस मौके पर एएसपी डा.जगदीश चंद्र, सीओ एमसी बिजोला, कोतवाल चंचल शर्मा आदि अधिकारी भी मौजूद थे।

-------------- युवती की शिकायत पर हुआ हंगामा

बाजपुर : इंटरमीडिएट कॉलेज में मतदान करने पहुंची मोहल्ला सुभाषनगर वार्ड नंबर-आठ निवासी एक युवती ने मतदान कर्मी पर एक प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग करने का आरोप लगाया। जिसको लेकर वहां हो-हल्ला हो गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने मामला शांत कराया।

मतदान करने बूथ पर पहुंची उमा नामक युवती ने आरोप लगाया कि जब वह कक्ष में वोट डालने गई तो वहां मौजूद एक मतदान कर्मी द्वारा उनसे एक प्रत्याशी का नाम लेकर उसके पक्ष में मतदान करने को कहा गया। महिला ने इसका विरोध करते हुए बाहर बैठे दूसरे पक्ष के एजेंट से इसकी शिकायत कर दी, जिसको लेकर वहां हंगामा खड़ा हो गया। हो-होल्ला होने की जानकारी के बाद स्थानीय अधिकारी भी तत्काल वहां पहुंच गए और लोगों को किसी तरह शांत कराया। वहीं सीओ एमसी बिजोला का कहना है कि महिला द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। चुनाव में पारदर्शिता बरती जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.