Move to Jagran APP

कार लुटेरे की तलाश में यूपी पुलिस का छापा

संस खटीमा यूपी के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में चालक को बांधकर कार लूटने के मामले में वांछित

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 12:21 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 06:37 AM (IST)
कार लुटेरे की तलाश में यूपी पुलिस का छापा
कार लुटेरे की तलाश में यूपी पुलिस का छापा

संस, खटीमा: यूपी के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में चालक को बांधकर कार लूटने के मामले में वांछित आरोपित की गिरफ्तार व उसका आपराधिक रिकार्ड खंगालने के लिए वहां की पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र में छापेमारी की। आरोपित पर खटीमा कोतवाली में भी धोखाधड़ी के तीन मामले दर्ज हैं।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के नौसेरा थाना क्षेत्र का वीरेंद्र उर्फ चुचंदर उर्फ जितेंद्र ने साथियों कीं मदद से 19 मई को कासगंज के पास इको स्पो‌र्ट्स कार के चालक को बांधने के बाद वाहन लूट लिया था। तभी से वह फरार चल रहा है। आरोपित की तलाश में सुनगढ़ी थानाध्यक्ष महावीर रविवार को पुलिस कर्मियों के साथ कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर आरोपित की तलाश में छापेमारी की। बताया जाता है कि आरोपित के खिलाफ वर्ष 2018 में एटीएम बदलकर धोखाधड़ी से रकम निकालने के तीन मामले भी दर्ज हैं। जिसमें उसे गिरफ्तार भी किया गया था। एसओ सुनगढ़ी ने बताया कि आरोपित की तलाश में छापेमारी करने के साथ ही उसका आपराधिक इतिहास पता किया गया। हालांकि वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.