Move to Jagran APP

चोरी करने के तीन आरोपित गिरफ्तार, माल बरामद

आठ दिन पहले पूर्व सैनिक के घर से हुई लाखों की चोरी के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन चोरों को धर-दबोचा।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 21 Apr 2018 09:41 PM (IST)Updated: Sun, 22 Apr 2018 05:17 PM (IST)
चोरी करने के तीन आरोपित गिरफ्तार, माल बरामद
चोरी करने के तीन आरोपित गिरफ्तार, माल बरामद

खटीमा, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: आठ दिन पहले पूर्व सैनिक के घर से हुई लाखों की चोरी के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन चोरों को धर-दबोचा। साथ ही पूर्व फौजी के घर से चुराया गया सारा माल भी बरामद हो गया। 

prime article banner

शारदा विहार कालोनी के रहने वाले पूर्व सैनिक भूपाल सिंह खोलिया के घर 13 अप्रैल की रात चोरों ने दस तोला सोने के जेवरात व नकदी चोरी कर ली थी। वारदात की रात पूर्व सैनिक व उनका परिवार घर पर नहीं था।

इससे पहले आठ व नौ अप्रैल की रात चोरों ने हनुमान मंदिर के पीछे रहने वाले ईस्टर फैक्ट्री के ठेकेदार आरए सिंह के घर चांदी के गहने व नकदी चोरी कर ली थी। लगातार हुई चोरियों के खुलासे को पुलिस की टीमें तफ्तीश में जुटी थीं। जांच में जुटी पुलिस ने सर्विलांस की मदद से चोरों को खोज निकाला।

अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा ने बताया कि शुक्रवार की रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अपाची बाइक पर सवार इस्लामनगर निवासी अकील, वार्ड आठ नूरी मस्जिद के पास रहने वाले इकरार व उप्र के बरेली से सटे कस्बा शेरगढ़ मोहल्ला शिव मंदिर निवासी दीपक उर्फ  जगदीश को घेराबंदी कर दबोच लिया। 

इनके पास से पूर्व सैनिक के घर से चुराए गए दस तोला सोने के जेवरात बरामद हुए हैं। इनमें एक मंगल सूत्र, दो जोड़ी कान के झुमके, दो सोने की चैन, दो सोने के कड़े, अंगूठी शामिल है। इसके अलावा चोरों से ठेकेदार के घर से चुराया गया चांदी का नारियल, चांदी की चार सुपारी, चार जोड़ी पायल, दो जोड़ी बिछुवे, एक घड़ी के साथ ही 4500 रुपये की नकदी भी बरामद हुई। इसके अलावा चोरों ने नानकमत्ता के कुलदीप की दुकान से चोरी करने की बात भी स्वीकारी। 

यह भी पढ़ें: पड़ोसी युवकों ने की किसानों के घर लाखों की चोरी

यह भी पढ़ें: प्रदूषण जांच केंद्र का ताला तोड़कर नकदी और सामान चोरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.