काशीपुर, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: एक मजनू फेसबुक पर मैसेज भेजकर व रास्ते में युवती को रोककर छेड़छाड़ करता था। मना करने पर जब युवक नहीं माना तो युवती ने अपने भाई को सारी बात बता दी। इस पर युवती के भाई ने बहन की आइडी पर मैसेज भेजकर युवक को बाजपुर रोड स्थित एक मॉल में बुलाकर उसे दौड़ा दौड़ाकर पीटा। इससे माल में हड़कंप मच गया। बाद में आरोपित के माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया गया।

ग्राम प्रतापपुर निवासी एक युवक फेसबुक के जरिये काशीपुर की एक युवती की आइडी पर मैसेज भेज कर उसे दो माह से परेशान कर रहा था। साथ ही रास्ते में भी छेड़छाड़ करता था। युवती जब घर से बाहर जाती थी तो इसकी जानकारी पड़ोस की एक महिला युवक को देती थी। इस पर आरोपित रास्ते में युवती को रोक लेता था।

युवती ने कई बार युवक को मैसेज न भेजने व परेशान न करने को कहा। इसके बावजूद युवक नहीं माना तो उसने परेशान होकर अपने भाई को सब बता दिया। युवक ने योजना के तहत अपनी बहन की आइडी पर सोमवार की सुबह आरोपित को मैसेज भेजकर बाजपुर रोड स्थित प्रिया माल में मिलने को बुलाया।

आरोपित युवती से मिलने प्रिया माल पहुंचा तो वहां पर युवती नहीं मिली, बल्कि उसका भाई अपने तीन दोस्तों के साथ खड़ा था। उसने आरोपित युवक को पकड़ कर धुनाई कर दी। किसी तरह युवक भागने लगा तो युवती के भाई के दोस्तों ने उसे दौड़ाकर पकड़ कर फिर पीटा। साथ ही इसकी सूचना आरोपित युवक के घर फोन पर दी। आरोपित के माफी मांगने पर युवती के भाई ने हिदायत देकर उसे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: दो पक्षों में मारपीट, चार लोग घायल

यह भी पढ़ें: देहरादून में कोतवाली पुलिस ने देर रात पकड़ा सेक्स रैकेट

By Sunil Negi