v style="text-align: justify;">खटीमा, [जेएनएन]: पहले फेसबुक पर दोस्ती, फिर चैटिंग कब प्यार में बदल गई किसी को पता भी नहीं चला। मामला तब खुला जब प्रेम में दीवानी किशोरी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से अपना घर परिवार छोड़ प्रेमी के घर आ पहुंची। इससे युवक के परिजन सकते में आ गए। नाबालिग को पुलिस के सुपुर्द किया, जहां से उसके परिजन उसे ले गए। 

शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय एक किशोरी की फेसबुक पर खटीमा स्थित सत्रहमील पुलिस चौकी क्षेत्र के मझोला गांव के एक युवक से दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे दोनों के बीच फेसबुक पर चैटिंग होने लगी। तीन दिन पहले किशोरी प्रेमी की तलाश में बगैर बताए घर से निकल आई। 
परिजनों ने खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर शाहजहांपुर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से उसकी खोज शुरू की, लोकेशन खटीमा मिली। इस बीच, किशोरी युवक को खोजते हुए उसके घर तक जा पहुंची। शाहजहांपुर पुलिस के यहां पहुंचने से पहले ही युवक के घर वालों ने किशोरी को स्थानीय पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। 
शाहजहांपुर से आए एसआइ यतेंद्र सिंह यादव, त्रिमल गौतम, महिला आरक्षी आरती सिरोही, मोनिका व फिरोज के साथ किशोरी के परिजन कोतवाली पहुंचे। वह उसे अपने साथ लेकर रवाना हो गए। 

By Raksha Panthari