बाजपुर, [जेएनएन]: दबंगों ने एक छात्रा का पहले अश्लील वीडियो बनाया और उसके बाद जबरन उसकी मांग में भर दी। मुंह खोलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर सौंपकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

घटना दोराहा पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव की है। कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में छात्रा के पिता ने बताया कि 20 जनवरी को घर कुछ दबंग उनके घर में घुसे। उन्होंने स्नात्तक की पढ़ाई कर रही उनकी बेटी से अभद्रता और अश्लील हरकतें की। दबंगों ने इसकी वीडियो क्लीपिंग भी बनाई। परिवार की इज्जत की खातिर उन्होंने तब किसी को इस बारे में कुछ नहीं बताया। 

तहरीर में की गई शिकायत के मुताबिक 27 जनवरी को उनकी बेटी काशीपुर स्थित कॉलेज से पेपर देकर लौट रही थी, रास्ते में दबंगों ने उसका रास्ता रोक दिया। आरोप है कि उन्होंने उसकी मांग में जबरन सिंदूर भर दिया, साथ ही धमकी दी कि किसी को बताया तो वह घर पर बनाया वीडियो वायरल कर देंगे। विरोध करने दबंगों ने बेटी के साथ मारपीट की। यही नहीं, उसे एक आरोपी के घर ले जाकर कुर्सी से बांध दिया गया। इसकी जानकारी होने पर वह आरोपी के घर गए और बेटी को किसी तरह छुड़ाकर लाए। उधर, कोतवाल वीडी उनियाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। महिला एसआइ बीना पपोपा ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: महिला ने जहर खाया और पति को भेज दी सेल्फी, मौत

यह भी पढ़ें: नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के दोषी को 10 साल की कैद

यह भी पढ़ें: काशीपुर में बाबा ने बालक के साथ किया कुकर्म

By Sunil Negi