PreviousNext

खटीमा में सीएम को काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेसी गिरफ्तार

Publish Date:Wed, 06 Dec 2017 02:20 PM (IST) | Updated Date:Wed, 06 Dec 2017 09:28 PM (IST)
खटीमा में सीएम को काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेसी गिरफ्तारखटीमा में सीएम को काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेसी गिरफ्तार
खटीमा में मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रास्ते में रोककर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं को तीखी नोकझोंक भी हुई।

खटीमा, [जेएनएन]: खटीमा में मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रास्ते में रोककर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस के साथ कार्यकर्ताओं को तीखी नोकझोंक भी हुई। 

सीएम त्रिवेंद्र रावत के खटीमा में कार्यक्रमों के मद्देनजर कांग्रेस ने विरोध की चेतावनी दे रखी थी। युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भुवन कापड़ी के नेतृत्व में कार्यकर्ता शहीद स्मारक पर एकत्र हुए।

कार्यकर्ताओं को पता चला कि सीएम सरकारी अस्पताल के उद्घाटन के लिए पहुंचने वाले हैं। इस पर हाथों में काले झंडे कर कार्यकर्ता समारोह स्थल की ओर कूच करने लगे। इसी बीच पुलिस ने कोतवाली गेट के पास घेराबंदी कर उन्हें रोक लिया। 

इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस के धक्कामुक्की और नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने करीब 50 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर बस से इनकइयां थाने पहुंचाया। जहां बाद में सभी को रिहा कर दिया गया। प्रदर्शन करने वालों में बॉबी राठौर, नरेंद्र आर्य, पप्पू, रवीश भटनागर, मुन्ना, आरती, जेपी सिंह, राजू जुनेजा, जसविंदर सिंह आदि शामिल थे। 

यह भी पढ़ें: गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने का वादा जल्द होगा पूरा

यह भी पढ़ें: यूपी में योगी हुए पास, उत्तराखंड में अब त्रिवेंद्र की परीक्षा

यह भी पढ़ें: कैबिनेट का फैसलाः केदारनाथ और औली में तेजी से होंगे निर्माण कार्य

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Congress activist arrested at khatima(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भाजपा सासद प्रतिनिधि के वाहन में मिली चार पेटी अवैध शराबलोकार्पण में नहीं बल्कि शुभारंभ में रखते हैं विशावास: सीएम