काशीपुर(उधमसिंह नगर), [जेएनएन]: साग में छोंका लगाते समय कढ़ाई में अचानक आग की लपटें उठ गईं। इससे युवक आग की चपेट में आ गया। देखते ही देखते आग ने युवक का पूरा शरीर कब्जे में ले लिया। चीख पुकार सुनकर परिजनों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। साथ ही युवक को एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर बताते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

ग्राम बरखेड़ा पांडे निवासी राजेश (35 वर्ष) पुत्र सोमपाल सिंह मजदूरी करता है। पत्नी ने बताया कि वह शराब पीने का आदी है। मंगलवार दोपहर भी राजेश शराब के नशे में घर पहुंचा और परिजनों को गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान युवक नशे में गैस पर कढ़ाई रख हरे साग में छोंका लगाने लगा। अचानक कढ़ाई में आग की लपटें उठ गईं। इससे युवक आग की चपेट में आ गया।

देखते ही देखते युवक का पूरा शरीर झुलस गया। चीख पुकार सुन परिजनों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। साथ ही 108 एंबुलेंस सेवा को सूचित कर दिया। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से परिजनों ने युवक को एलडी भट्ट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने युवक की हालत गंभीर बताकर उसे हर सेंटर रेफर कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार युवक करीब 80 फीसद झुलस चुका है। इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी युवक के बयान दर्ज कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें: तेल का टैंकर बना आग का गोला, चालक ने टाला बड़ा हादसा

यह भी पढ़ें: ...और देखते ही देखते सड़क पर आग का गोला बनी कार

By Sunil Negi