Move to Jagran APP

12 दिन बाद पावर हाऊस की जाली से मिला मासूम का शव

खटीमा में 12 दिन बाद नवजात के शव को लोहियाहेड पावर हाऊस की जाली से बरामद कर लिया। माता-पिता ने ही बच्ची की हत्या की थी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 12:11 AM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 06:11 AM (IST)
12 दिन बाद पावर हाऊस की जाली से मिला मासूम का शव
12 दिन बाद पावर हाऊस की जाली से मिला मासूम का शव

संवाद सहयोगी, खटीमा: 12 दिन बाद नवजात के शव को लोहियाहेड पावर हाऊस की जाली से बरामद कर लिया गया है। मां-बाप ने अपनी ही 27 दिनों की मासूम की हत्या कर नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मामले में डीएनए कराए जाने की तैयारी भी शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

बता दें कि पचौरिया नईबस्ती गांव के विजय कुमार एवं उसकी पत्नी निशा उर्फ नगमा ने 16 दिसंबर को अपनी 27 दिनों की बच्ची को मारने के बाद शव को शारदा नहर में फेंक दिया था। उन्होंने बच्ची के अपहरण झूठी सूचना गांव में फैलाकर पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवा दी। घटना के तीन दिन बाद ही पुलिस ने खुलासा कर बच्ची के माता-पिता को आरोपित बनाते हुए उन्हें गिरफ्तार कर भेज दिया था। उनकी निशानदेही पर शारदा नहर की झाड़ियों से बच्ची का कंबल भी बरामद कर लिया था। कोतवाल संजय पाठक ने बताया कि शुक्रवार को लोहियाहेड पावर हाऊस की जाली में काम करने वाले जावेद ने सूचना दी कि एक बच्ची का शव जाली में अटका हुआ है। वहां से शव बरामद कर लिया गया। शिनाख्त कराने पर शव पचौरिया नईबस्ती के विजय कुमार की 27 दिनों की पुत्री का निकला। चकरपुर पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र राजपूत ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया। डीएनए के लिए उसका सैंपल रख लिया गया है। साथ ही शव बच्ची के परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.