Move to Jagran APP

टिहरी में जंगली मशरूम खाने से मां-बेटी की हुई मौत

टिहरी के तहसील की नगुण पट्टी के गैर (नगुण) गांव में जंगली मशरूम खाने से बीमार हुई महिला और उसकी 13 साल की बेटी की सोमवार को देहरादून के महंत इन्द्रेश अस्पताल में मौत हो गई।

By Edited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 06:05 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 11:22 AM (IST)
टिहरी में जंगली मशरूम खाने से मां-बेटी की हुई मौत
टिहरी में जंगली मशरूम खाने से मां-बेटी की हुई मौत

टिहरी, जेएनएन। तहसील की नगुण पट्टी के गैर (नगुण) गांव में जंगली मशरूम खाने से बीमार हुई महिला और उसकी 13 साल की बेटी की सोमवार को देहरादून के महंत इन्द्रेश अस्पताल में मौत हो गई। इससे पहले महिला के चार साल के बेटे की भी एक अगस्त को दून अस्पताल में मौत हो गई थी। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से गांव में शोक की लहर है।

loksabha election banner

कंडीसौड़ तहसील के गैर (नगुण) गांव में 30 जुलाई शाम को जंगली मशरूम खाने की घटना के बाद बीमार हुई महिला अनीता(30) पत्नी सुमन लाल ने भी सोमवार सुबह महंत इन्द्रेश अस्पताल देहरादून में दम तोड़ दिया। अनीता गर्भवती थी। वहीं उसकी बेटी शिवानी (13) पुत्री सुमन लाल की भी शाम को अस्पताल में मौत हो गई। जंगली मशरूम खाने से सुमन लाल के बेटे अभिराज (04) की 1 अगस्त को मौत हो चुकी है।

सुमन लाल के पिता शिवदास (65) व माता (64) भी गंभीर हालत में हैं और देहरादून के महंत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती हैं। देहरादून से फोन पर यह जानकारी देते हुए गांव के क्षेत्र पंचायत सदस्य राम सिंह बुढ़ान ने बताया कि इस अप्रत्याशित दु:खद घटना से क्षेत्र के लोग गमगीन हैं। सुमन लाल का हंसता खेलता परिवार खत्म हो गया। परिवार की आर्थिक स्थिति पहले ही खराब थी। अब तीन सदस्यों की मौत से सुमनलाल बुरी तरह टूट गया है। गांव में मातम पसरा है।

यह भी पढ़ें: टिहरी में जंगली मशरूम खाने से एक बच्चे की हुई मौत, चार लोग बीमार

यह भी पढ़ें: पौड़ी जिले में जंगली मशरूम खाने से दंपती बीमार

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.