Move to Jagran APP

पेयजल संकट से परेशान शहर के लोग एई से मिले

संवाद सूत्र, नरेंद्रनगर: भीषण गर्मी में नरेंद्रनगरवासी पानी के संकट से जूझ रहे है। शहर के

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 04:57 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 04:57 PM (IST)
पेयजल संकट से परेशान शहर के लोग एई से मिले
पेयजल संकट से परेशान शहर के लोग एई से मिले

संवाद सूत्र, नरेंद्रनगर: भीषण गर्मी में नरेंद्रनगरवासी पानी के संकट से जूझ रहे है। शहर के लोगों ने जल संस्थान के सहायक अभियंता केसी पैन्यूली से उनके कार्यालय में मुलाकात कर शहर में नियमित जल आपूर्ति की मांग की है।

loksabha election banner

अखिल भारतीय पंचायत विकास संगठन के प्रदेश प्रवक्ता वाचस्पति रयाल के नेतृत्व में शहर का एक प्रतिनिधिमंडल जल संस्थान के सहायक अभियंता केसी पैन्यूली से मिला और पेयजल संकट से अवगत कराया। कुमारखेड़ा निवासी नर पाल ¨सह भंडारी ने शिकायत की कि उनके वार्ड में गत तीन दिनों से पानी की आपूर्ति बाधित है जिस कारण वहां लोगों को पेयजल संकट से जूझना पड़ रहा है, उधर बाजार लाइन में रह रहे अरुण नेगी ने बताया कि बाजार लाइन में चार दिनों से नियमित पानी की आपूर्ति न होने से पेयजल संकट गहरा गया है, जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

सहायक अभियंता केसी पैन्यूली ने प्रतिनिधिमंडल को अवगत कराया कि चंद्रभागा नदी में बने पानी स्टोर टैंक का पंप खराब होने से ही पानी लिफ्ट नहीं हो पाया, मगर अब उसे ठीक कर दिया है उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि शहर में बुधवार से पेयजल की नियमित आपूर्ति की जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में राजेंद्र गुसाईं, सुंदर ¨सह रावत व उपेंद्र थपलियाल आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.