Move to Jagran APP

तहसील दिवस में 40 शिकायतों का निस्तारण

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: प्रतापनगर तहसील में आयोजित तहसील दिवस में दर्ज 96 शिकायतों में से 40 शिका

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 07:56 PM (IST)
तहसील दिवस में 40 शिकायतों का निस्तारण
तहसील दिवस में 40 शिकायतों का निस्तारण

जागरण संवाददाता, नई टिहरी: प्रतापनगर तहसील में आयोजित तहसील दिवस में दर्ज 96 शिकायतों में से 40 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया। वहीं तहसील दिवस में जंगली सुअरों की समस्या से निजात दिलाने की ग्रामीणों ने मांग की।

loksabha election banner

मंगलवार को प्रतापनगर तहसील में डीएम सोनिका की अध्यक्ष्ता में तहसील दिवस का आयोजन किया गया। तहसील दिवस में 96 शिकायतें दर्ज की गई। इनमें सड़क निर्माण कराये जाने, सड़क निर्माण में क्षतिग्रस्त हुये मकान व सड़कों की जद में आयी भूमि के मुआवजे, जंगली सुअरों को मारे जाने की छूट, आधार कार्ड में संशोधन और छात्रवृति संबंधी समस्याएं ग्रामीणों ने उठाई। क्षेत्र में जंगली सुअरों फसल क्षति कर रहे हैं, जिन्हें मारने की छूट दी जाए। डीएम ने ग्रामीणों को बताया कि जंगली सुअरों को मारने की छूट दिये जाने संबंधी फाइल शासन स्तर पर चल रही है। क्षेत्रीय लोगों ने क्षेत्र में खनन पट्टे स्वीकृत किए जाने की मांग की। डीएम ने उप जिलाधिकारी मुक्ता मिश्रा को प्रतापनगर में खनन पट्टे निर्धारित करने हेतु सर्वे करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर एसएसपी योगेन्द्र ¨सह रावत, डीएफओ कोको रोसे, सीएमओ डॉ. भागीरथी जंगपांगी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.