Move to Jagran APP

प्रतियोगिता में कुल्पीसेरा और गौंसारी का दबदबा

संवाद सहयोगी, चंबा : ब्लॉक स्तरीय अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता श्रीदेव सुमन राजकीय इंटर कॉलेज

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 07:20 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 07:20 PM (IST)
प्रतियोगिता में कुल्पीसेरा  और गौंसारी का दबदबा
प्रतियोगिता में कुल्पीसेरा और गौंसारी का दबदबा

संवाद सहयोगी, चंबा : ब्लॉक स्तरीय अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता श्रीदेव सुमन राजकीय इंटर कॉलेज चंबा में संपन्न हुई। प्रतियोगिता में राजकीय प्राथमिक विद्यालय कुल्पीसेरा व गौंसारी का दबदबा रहा।

loksabha election banner

श्रीदेव सुमन राजकीय इंटर कॉलेज चंबा में आयोजित प्रतियोगिता में लंबी कूद में कुल्पीसेरा की मीनाक्षी ने पहला और जगधार की ¨प्रसी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। बालिका की 50 मीटर दौड़ में गौंसारी की स्मृति प्रथम व दुबाकोटी की ¨प्रसी द्वितीय स्थान पर रही। 200 मीटर दौड़ में मॉडर्न स्कूल चंबा की दिव्या और दुबाकोटी की ¨प्रसी क्रमश: प्रथम व द्वितीय स्थान पर रही। मानचित्र प्रतियोगिता में कुल्पीसेरा के मनीष ¨सह ने पहला और ¨प्रस ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। ¨हदी सुलेख में मज्याड़ी की अंशिका पहले और यहीं की अर्पिता दूसरे स्थान पर रही। अंग्रेजी सुलेख में गौंसारी की स्मृति खाती ने पहला और मज्यूड़ के महमूद जुनैद ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों का चयन जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया। विजेता छात्र-छात्राओं को शील्ड और प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर खंड शिक्षा अधिकारी शैलेंद्र ¨सह चौहान, उपखंड शिक्षा अधिकारी अनिनाथ, प्रधानाचार्य बलवंत ¨सह रावत, प्रगतिशील जन विकास संगठन के अध्यक्ष दिनेश प्रसाद उनियाल, संकुल समन्वयक राकेश रावत आदि मौजूद थे।

---------------

साणौं का आकाश बना चैंपियन

कंडीसौड़ में आयोजित न्याय पंचायत स्तरीय दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का रविवार को पुरस्कार वितरण के साथ समापन हो गया। जिसमें ग्राम साणौं का आकाश चैंपियन रहा। राजकीय इंटर कॉलेज छाम में आयोजित प्रतियोगिता में बालक वर्ग की 100 मीटर दौड़ में ग्राम साणौं के आकाश ने बाजी मारी। जबकि कंडीसौड़ के ऋतिक द्वितीय व साणौं के मोहित तृतीय स्थान पर रहे। वहीं बालिका वर्ग में इडियान की साधना अव्वल रही। जबकि कंडीसौड़ की कृष्णा व मानसी क्रमश: दूसरे व तीसरे स्थान पर रही। बालक वर्ग की 400 मीटर दौड़ में साणौं के आकाश ने बाजी मारी। साणौं के मोहित ने द्वितीय व इडियान के बादल ने तृतीय स्थान हासिल किया। बालिका वर्ग की 400 मीटर दौड़ में इडियान की श्वेता प्रथम, कंडीसौड़ की कृष्णा द्वितीय व मुस्कान तृतीय स्थान पर रही। बालक वर्ग की लंबी कूद में साणौं का आकाश प्रथम स्थान पर रहा। जबकि कंडीसौड़ के आयुष द्वितीय व ऋतिक तृतीय स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में कंडीसौड़ की नंदिनी व संतोषी क्रमश: प्रथम व द्वितीय स्थान पर रही। बालक वर्ग की कबड्डी में कंडीसौड़ की टीम विजेता व साणौं उपविजेता रही। जबकि बालिका वर्ग में इडियान टीम विजेता व स्यांसू उपविजेता रही। खो-खो बालक वर्ग में साणौं की टीम विजेता व कंडीसौड़ की टीम उपविजेता रही। बालिका वर्ग में इडियान विजेता एवं स्यांसू की टीम उपविजेता रही। समापन अवसर पर पीटीए अध्यक्ष लाखीराम उनियाल ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

-------------------

400 मीटर दौड़ में समीर व प्रिया अव्वल

राजकीय इंटर कॉलेज थत्यूड़ के खेल मैदान में आयोजित खेल महाकुंभ का शुभारंभ सामाजिक कार्यकर्ता लोकेश रावत व एसएमसी अध्यक्ष ओम प्रकाश कोठारी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। प्रतियोगिता में अंडर-14 बालक वर्ग की 400 मीटर दौड़ में मोलधार के समीर प्रथम, अलमस के प्रांजल पुंडीर द्वितीय व कीमोड़ा के मनबीर असवाल तृतीय स्थान पर रहे। जबकि बालिका में मोलधार की प्रिया नौटियाल ने बाजी मारी। बुड़कोट की दिया गौड़ ने द्वितीय व मोलधार की अनीशा रावत ने तृतीय स्थान हासिल किया। सब जूनियर बालक वर्ग की लंबी कूद में प्रांजल पुंडीर प्रथम, सरदार पंवार द्वितीय व रोहन ¨सह रावत तृतीय स्थान पर रहे। बालिका वर्ग की 100 मीटर दौड़ में बंगशील की दिया अव्वल रही। जबकि द्वितीय व तृतीय स्थान पर क्रमश: एसजीआरआर की अंजलि व श्रेया रही। लंबी कूद में तेवा की अंजलि परमार प्रथम, मोलधार की अनीता रावत द्वितीय व पायल तृतीय स्थान पर रही। इस मौके पर राजकीय बालिका इंटर कॉलेज थत्यूड़ की प्रधानाचार्य उषा अंथवाल, राजकीय शिक्षक संघ ब्लॉक अध्यक्ष धनवीर ¨सह रावत आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.