Move to Jagran APP

सर्द हवाओं के बीच श्रद्धा कपूर पहुंची नई टिहरी

मुंबइया फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग के लिए फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी नई टिहरी पहुंच गई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 10 Feb 2018 08:25 PM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2018 10:10 PM (IST)
सर्द हवाओं के बीच श्रद्धा कपूर पहुंची नई टिहरी
सर्द हवाओं के बीच श्रद्धा कपूर पहुंची नई टिहरी

loksabha election banner
v>नई टिहरी, [जेएनएन]: मुंबइया फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग के लिए फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी नई टिहरी पहुंच गई। शाम लगभग चार बजे श्रद्धा पिंक ट्राउजर और ब्लैक हुड पहने बादशाहीथौल में टिहरी रिसोर्ट क्लब में पहुंची और सीधा अपने कमरे में चली गई। इस दौरान श्रद्धा की झलक पाने के लिए टीसीआर के बाहर उनके कुछ प्रशंसक भी पहुंचे।
बत्ती गुल, मीटर चालू फिल्म के लिए शाहिद कपूर आठ फरवरी को नई टिहरी पहुंच गए थे। उसके बाद शनिवार शाम फिल्म की मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी नई टिहरी पहुंच गई। इस दौरान होटल कर्मचारियों ने बुके देकर उनका स्वागत किया। श्रद्धा कपूर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। 
रविवार से उनकी शूटिंग शुरू होगी। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि श्रद्धा रविवार को बौराड़ी में कुछ दृश्यों की शूटिंग करेंगी। इसके लिए बौराड़ी में यूनिट सदस्यों ने तैयारी कर दी है। बौराड़ी निवा सी सरताज अली के मकान में श्रद्धा कपूर के मकान का सेट तैयार किया गया है। वहीं मधुबन होटल में शाहिद के घर का सेट तैयार किया गया है। 
वहीं शनिवार को शाहिद कपूर ने पडियार भवन में ही दिन भर इनडोर शूटिंग की। इस दौरान शूटिंग के बीच में वह कभी- कभी सड़क पर खड़ी अपनी मेकअप वैन में आए तो सड़क पर खड़े प्रशंसकों को उनकी झलक दिखाई दी। श्रद्धा के पहुंचने के बाद शाम को शाहिद भी जल्द ही टीसीआर की ओर रवाना हो गए। 
मुंबई से आई है स्पेशल बुलेट 
शाहिद कपूर की सवारी के लिए फिल्म में स्पेशन रुप से एमएच 01 बीडब्ल्यू9444 नंबर की आर्मी ग्रीन रंग की इनफिल्ड बुलेट मंगाई गई है। जिसपर शाहिद सवारी करेंगे। इसके लिए यूनिट के कुछ कलाकारों ने नई टिहरी की सड़कों पर बुलेट का ट्रायल भी किया। इस बुलेट की खास बात ये है कि इस रंग की बुलेट कंपनी बनाती ही नहीं है। फिल्म में शाहिद की सवारी के लिए इस बुलेट पर विशेष रंग अलग से किया गया है। 
15 मिनट जाम में फंसी श्रद्धा 
ऋषिकेश से आते समय चंबा के पास दिखोल गांव में सड़क का काम होने के कारण श्रद्धा का काफिला वहां पर लगभग 15 मिनट तक जाम में फंसा रहा। श्रद्धा के बॉडीगार्ड वहां पर गाड़ी से नीचे उतरे, लेकिन श्रद्धा गाड़ी में ही बैठी रहीं। इस दौरान वहां से काखड़ भी श्रद्धा की गाड़ी के आगे से जंगल की तरफ गया। जिसपर स्थानीय लोगों ने वहां पर लोगों से पूछा कि क्या ये हिरन था । इस पर स्थानीय लोगों ने बताया कि यह यहां पर पाया जाने वाले काखड़ वन्यजीव है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.