नई टिहरी, [जेएनएन]: हेलीकॉप्टर से उतरता उद्योगपति और उसके पीछे चलते एके- 47 से लैस अंगरक्षक। उतरते ही लग्जरी गाड़ियों के काफिले में सवार होकर आने के दृश्य को बौराड़ी स्टेडियम में फिल्माया गया। बिजली के गलत बिलों पर आधारित इस फिल्म में निर्देशक श्रीनारायण सिंह ने लव स्टोरी, मातम और कॉमेडी के बाद अब ग्लैमरस उद्योगपति का तड़का भी लगाया है। 

बत्ती गुल, मीटर चालू फिल्म की शूटिंग बौराड़ी स्टेडियम में हुर्इ। इस दौरान सहायक निर्माता और कलाकार अर्जुन एन कपूर के हेलीकॉप्टर से उतरते हुए दृश्य फिल्माए गए।

इस शॉट में उद्योगपति अर्जुन एन कपूर हेलीकॉप्टर से उतरते हैं और उसके बाद उनका काफिला निकल जाता है। इस शॉट को फिल्माने के लिए करीब छह टेक लेने पड़े। जिसके बाद डायरेक्टर ने शॉट को ओके किया। 

फिल्म के मुख्य कलाकार शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों छुट्टी पर हैं। ऐसे में निर्देशक श्रीनारायण सिंह अन्य कलाकारों के साथ शूटिंग कर रहे हैं। हेलीकॉप्टर उतरता देख बौराड़ी के स्थानीय लोग भारी संख्या में स्टेडियम के बाहर जमा हो गए। इस दौरान शाम तक स्टेडियम में शूटिंग देखने के लिए लोग जमा रहे। वहीं यूनिट के सदस्यों ने बौराड़ी स्टेडियम में प्रवेश प्रतिबंधित किया था। 

यह भी पढ़ें: दस दिन की सेलेब्रिटी वेडिंग में होंगे छह रिसेप्शन, जुटेंगे दिग्गज

यह भी पढ़ें: जन्मदिन मनाने मुंबई लौटे सिने अभिनेता शाहिद कपूर 

यह भी पढ़ें: रेडियो जॉकी अभिलाष हिंदी फिल्म 'दिल जंगली' से कर रहे डेब्यू 

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप