Move to Jagran APP

विभिन्न मांगों को लेकर बार एसोसिएशन ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, नई टिहरी: जिला बार एसोसिएशन ने मांगों को लेकर अपर जिलाधिकारी के माध्यम से

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 07:09 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 07:09 PM (IST)
विभिन्न मांगों को लेकर बार एसोसिएशन ने किया प्रदर्शन
विभिन्न मांगों को लेकर बार एसोसिएशन ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, नई टिहरी: जिला बार एसोसिएशन ने मांगों को लेकर अपर जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा और मांगों के शीघ्र निराकरण की मांग की।

loksabha election banner

सोमवार को बार एसोसिएशन से जुड़े अधिवक्ता नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे और अपर जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा। एसोशिएशन का कहना था कि प्रधानमंत्री ने अधिवक्ताओं की मांगों के निराकरण का आश्वासन दिया था। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने एसोसिएशन सदस्यों को चैंबर देने, न्यायालय में बैठने की सुविधा, ई-लाइब्रेरी, इंटरनेट की सुविधा, शौचालय आदि की व्यवस्था की मांग रखी। कहा कि सालाना बजट में पांच हजार करोड़ का प्रावधान देश के सभी अधिवक्ताओं और वादकारी हित के लिए किया जाए। ज्ञापन देने वालों में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद उनियाल, सचिव जगतमणी पैन्यूली, केशर ¨सह राणा, दिनेश सेमवाल, जयप्रकाश पांडेय, आनंद ¨सह बेलवाल, विनय सेमवाल, जयवीर रावत, बीना सजवाण आदि मौजूद रहे।

केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

उत्तरकाशी: द डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट एसोसिएशन, जिला उत्तरकाशी के पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आक्रोश जताया। एसोसिएशन पदाधिकारियों ने जिला न्यायाधीश के माध्यम से केंद्र सरकार को ज्ञापन भेजा।

सोमवार को जिला न्यायालय परिसर में विभिन्न मांगों को लेकर एडवोकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी एकत्र हुए। गुस्साए पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों पर चर्चा कर धरना देकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर एसोसिएशन अध्यक्ष आनंद ¨सह पंवार, महासचिव प्रवीणचंद्र सेमवाल, हरि ¨सह गुसाईं, अनूप बिष्ट, त्रिलोक ¨सह बिष्ट, विजयपाल ¨सह बिष्ट, अजित रमोला, जयकृष्ण बहुगुणा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.