जागरण संवाददाता, नई टिहरी: नगर पालिका नई टिहरी अध्यक्ष सीमा कृषाली ने अज्ञात लोगों पर उनके सरकारी आवास के बाहर आकर गाली-गलौज करने और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की शिकायत एसएसपी से की है।

बीती नौ अगस्त को बौराड़ी बस अड्डे से अतिक्रमण हटाने को लेकर पालिकाध्यक्ष सीमा कृषाली और पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै के बीच विवाद हो गया था। बुधवार को आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पालिकाध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत को पत्र लिखकर बताया है कि विवाद के बाद उन्होंने अतिक्रमण ध्वस्त करा दिया था। इसके बाद 11 अगस्त को वह सरकारी वाहन से बौराड़ी जा रही थी। इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उनके वाहन को ओवरटेक किया और उन्हें गाली दी। सोशल मीडिया पर भी उनके आवास के बारे में गलत बातें लिखकर उसे तोड़ने की धमकी दी जा रही है। उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है और उन्हें अपशब्द भी कहे जा रहे हैं। उनके सरकारी आवास पर भी रात में कुछ नकाबपोश लोग आकर गाली दे रहे हैं, जिससे उन्हें उनके परिवार को जान का खतरा पैदा हो गया है। उनके परिवार में सभी लोग इस घटना से डरे हैं। अध्यक्ष ने एसएसपी से इन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। -------------

बोर्ड ने भी की कार्रवाई की मांग

नगर पालिका बोर्ड के सभासदों ने भी अध्यक्ष के साथ इस तरह की हरकत में कड़ी नाराजगी जताई है। सभासदों ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि के साथ इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पुलिस को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। सभासद विजय कठैत ने कहा कि इस प्रकार की घटना का पालिका बोर्ड विरोध करता है। इस अवसर पर प्रदीप रावत, अनीता थपलियाल, सतीश चमोली, उर्मिला राणा ,मीना भट्ट, शाजिदा आदि मौजूद रहे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस