Move to Jagran APP

मलबा रोकने को वन विभाग बनाए चेकडैम

चंबा: चंबा-धरासू राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण के मलबे को रोकने के लिए क्षेत्र के ग्रामीणों ने डीएफ

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 06:03 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 06:03 PM (IST)
मलबा रोकने को वन  विभाग बनाए चेकडैम
मलबा रोकने को वन विभाग बनाए चेकडैम

चंबा: चंबा-धरासू राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण के मलबे को रोकने के लिए क्षेत्र के ग्रामीणों ने डीएफओ को ज्ञापन भेजा है। जिसमें कहा गया कि मलबा डंप करने के लिए वन विभाग ने ही बीआरओ को भूमि उपलब्ध कराई है इसलिए विभाग वहां चेकडैम व सुरक्षा दीवार लगाकर मलबा रोकने का काम करें ताकि लोगों के खेतों का बचाव हो सके।

prime article banner

चम्बा-धरासू राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण के मलबे को रोकने के बेरगणी, जुगड़गांव, सिलंगी आदि के ग्रामीणों ने डीएफओ टिहरी को ज्ञासन भेजा है। जिसमें ग्रामीणों का कहना है कि उक्त मार्ग पर सुल्याधार में सड़क के ठीक नीचे वन विभाग सड़क का मलबा डंप करने के लिए बीआरओ को भूमि उपलब्ध कराई है, लेकिन ढालधार भूमि होने के कारण मलबा वहां रुक नही रहा है वह सीधे लोगों के ¨सचित खेतों में जा रहा है। ज्ञापन देने वालों में पूर्व प्रधान भगवान ¨सह, सोबत ¨सह सजवाण, सुन्दर ¨सह रावत, नत्थी ¨सह कैंतुरा, राजेन्द्र ¨सह, बचन ¨सह रजनी देवी, बचनी देवी, आदि शामिल हैं। (संस)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.