Move to Jagran APP

घनसाली के भाजपा विधायक शक्तिलाल शाह का धमकी का वीडियो वायरल

घनसाली के भाजपा विधायक शक्तिलाल शाह का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें विधायक वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि जल संस्थान और जल निगम के अधिकारियों को उन्होंने कहा है कि बोरिया बिस्तर बांध के रखो।

By Edited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 09:50 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 09:50 PM (IST)
घनसाली के भाजपा विधायक शक्तिलाल शाह का धमकी का वीडियो वायरल
घनसाली के भाजपा विधायक शक्तिलाल शाह का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है।

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। घनसाली के भाजपा विधायक शक्तिलाल शाह का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें विधायक वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि जल संस्थान और जल निगम के अधिकारियों को उन्होंने कहा है कि बोरिया बिस्तर बांध के रखो। अगर मेरे कार्यकर्त्‍ताओं  को काम नहीं दिया तो रस्सी से बांधकर मारुंगा। हालांकि विधायक शाह ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं बोला है और किसी ने एडिटिंग कर मेरा वीडियो बनाकर वायरल किया है।

loksabha election banner

घनसाली के विधायक शक्ति लाल शाह एक बार फिर सुर्खियों में है। अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले विधायक शक्ति लाल शाह का होली से कुछ दिन पहले घनसाली में आयोजित एक कार्यक्रम में उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें विधायक कहते दिख रहे हैं कि जल संस्थान और जल निगम के अधिकारियों को उन्होंने कहा है कि अपना बोरिया बिस्तर बांध के रखना ऐसा मारुंगा कि अपनी गाड़ी में रस्सी से बांधकर खींचूंगा अगर मेरे किसी कार्यकर्त्‍ता की उपेक्षा की। अधिशासी अभियंता की जिम्मेदारी है कि प्रत्येक गांव में मेरे प्रत्येक कार्यकर्त्‍ता को पेयजल लाइनों का काम मिले। वीडियो वायरल होने के बाद घनसाली सहित नई टिहरी में जल संस्थान और जल निगम के अधिकारियों में इसे लेकर चर्चा हो रही है। लेकिन इस पर अभी कोई खुलकर कुछ नहीं बोल रहा है।

हालांकि विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं बोला है कि मेरे घर में आजकल रामकथा हो रही है। किसी ने फर्जी वीडियो बनाकर वायरल किया है। इसके खिलाफ मैं कार्यवाही करुंगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.