Move to Jagran APP

टिहरी के सकलाना में दो हेलीकॉप्टरों की इमरजेंसी लैंडिंग, पढ़िए पूरी खबर

टिहरी जिले के सकलाना में हेरीटेज एविशन के दो हेलीकॉप्टरों की इमरजेंसी लैंडिंग से ग्रामीण दहशत में आ गए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 07:04 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 07:04 PM (IST)
टिहरी के सकलाना में दो हेलीकॉप्टरों की इमरजेंसी लैंडिंग, पढ़िए पूरी खबर
टिहरी के सकलाना में दो हेलीकॉप्टरों की इमरजेंसी लैंडिंग, पढ़िए पूरी खबर

नई टिहरी, जेएनएन। सकलाना पट्टी के गांवों में हेरीटेज एविशन के दो हेलीकॉप्टरों की इमरजेंसी लैंडिंग से ग्रामीण दहशत में आ गए। जिला प्रशासन के मुताबिक इन हेलीकॉप्टर को एयर सिग्नल गायब होने से इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। थोड़ी देर बाद मौसम सामान्य होने के बाद वो देहरादून के लिए हो गए। उधर, टिहरी की जिलाधिकारी सोनिका ने बताया कि हेरीटेज एविएशन के दो हेलीकॉप्टरों की इमरजेंसी लैंडिंग सकलाना पट्टी के गांवों में हुई है। हालांकि यह हेलीकॉप्टर किसके थे इसकी कोई जानकारी नहीं है।   

loksabha election banner

दरअसल, सोमवार शाम लगभग छह बजे जौनपुर ब्लॉक के सकलाना पट्टी में अचानक दो हेलीकॉप्टरों को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, खराब मौसम और तेज हवा के बीच दो हेलीकॉप्टर खेतों में उतरते नजर आए। इनमें से मंजगांव और लामकांडा में दोनों हेलीकॉप्टर उतर गए।

अचानक दोनों हेलीकॉप्टरों के खेतों में उतरने के बाद स्थानीय लोगों में कौतूहल बन गया और हेलीकॉप्टर देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। स्थानीय निवासी मदन सेमवाल ने बताया कि दोनों हेलीकॉप्टर अचानक से खेतों में उतर गए। जिसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंचे। हालांकि कुछ देर बाद मौसम सही होने के बाद दोनों हेलीकॉप्टर वहां से रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें: देहरादून से मुंबई के लिए हवाई सेवा शुरू करेगा एयर इंडिया, पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें: दून-अमृतसर के बीच शुरू हुर्इ हवाई सेवा, ये रहेगा किराया

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.